सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर मुंबई पुलिस कर रही यशराज फिल्म्स की कॉस्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर अब मुंबई पुलिस यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर मुंबई पुलिस कर रही यशराज फिल्म्स की कॉस्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर पूछताछ जारी

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर पूछताछ जारी
  • यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर से पुलिस कर रही पूछताछ
  • अधिकारियों ने दी इस बात की जानकारी
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से सभी लोग दुखी हैं. पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है. फैन्स भी लगातार उनको न्याय दिलाने की मांग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के कॉस्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ कर रही है. इस बात की जानकारी ऑफिशियल द्वारा दी गई है. मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस बात की छानबीन कर रही है कि कहीं एक्टर के डिप्रेशन का
कारण प्रोफेशनल दुश्मनी तो नहीं था.

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. यशराज फिल्म्स की कॉस्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को पुलिस ने 27 जून को तलब किया था, जिसके बाद वह दोपहर में पुलिस स्टेशन पहुंची. डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया, "यशराज फिल्म्स की कॉस्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से बांद्रा पुलिस थाने में पूछताछ की जा रही है." दूसरे ऑफिशियल ने बताया कि कुछ प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधियों को भी पूछताछ के लिए आने वाले दिनों में बुलाया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शानू शर्मा (Shanoo Sharma) फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन कॉस्टिंग डायरेक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' जैसी फिल्मों में काम किया है. बता दें, एक्टर के निधन के बाद यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ सारे कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी पुलिस को दे दी थी. वहीं, एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अब तक इस केस में 24 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.