यास्सेर देसाई ने रिसर्च लैब के साथ शुरू किया था काम, यूं बने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर

'मखना', 'दिल मांग रहा है' जैसे कई गानों से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने वाले यास्सेर देसाई (Yasser Desai) का कुछ ही दिनों पहले 'सय्योनी' सॉन्ग रिलीज हुआ था.

यास्सेर देसाई ने रिसर्च लैब के साथ शुरू किया था काम, यूं बने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर

यास्सेर देसाई (Yasser Desai) ने रिसर्च लैब के साथ शुरू किया था काम

नई दिल्‍ली:

'मखना', 'दिल मांग रहा है' जैसे कई गानों से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने वाले यास्सेर देसाई (Yasser Desai) का कुछ ही दिनों पहले 'सय्योनी' सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस गाने में जहां यास्सेर देसाई ने अपनी सिंगिंग से धमाल मचाकर रख दिया तो वहीं गाने में आसिम रियाज और शिवालिका ओबरॉय की केमिस्ट्री भी काफी कमाल की लगी. गाने को लेकर यास्सेर देसाई ने एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत भी की, जिसमें उन्होंने अपने सिंगिंग करियर के बारे में भी काफी कुछ बताया. 

'सय्योनी' सॉन्ग के बारे में बात करते हुए यास्सेर देसाई ने कहा, "जब गौरव भाई ने मुझे इस गाने को सुनाया तो मैं काफी एक्साइटेड हो गया. इसकी मेलडी अच्छी थी, लीरिक्स अच्छे थे. ब्लॉकबस्टर गाना लगा. इस गाने को लेकर गौरव भाई ने कहा कि मैं ही इसे गाऊं. ये पहले से रिकॉर्डेड था, लेकिन मैंने इसे गाया. मुझे खुशी है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं." 

यास्सेर देसाई (Yasser Desai) ने बॉलीवुड में रिमेक गानों को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने कहा, "बॉलीवुड में कई रिमेक्स ऐसे हैं, जो खुद मुझे भी बहुत पसंद है, लेकिन कुछ मुझे भी पसंद नहीं हैं. वहीं, अगर लोग उसपर थिरक रहे हैं और नाच रहे हैं तभी वह गाना चल रहा है. अगर लोगों की डिमांड होगी, तभी उस रिमेक की सप्लाई होगी. वहीं, जब लोग खुद ही उसे पसंद नहीं करेंगे तो रिमेक नहीं बनाया जाएगा. ये चीजें लोगों को समझनी चाहिए कि अगर उन्हें रिमेक पसंद नहीं है तो वह उसपर डांस न करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यास्सेर देसाई (Yasser Desai) ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं सिंगिंग बैकग्राउंड से नहीं हूं. मैं एक रिसर्च लैब के साथ काम कर रहा था. लेकिन तभी किसी ने मेरा वॉयसआउट सुनने की इच्छा जताई. उन्होंने मेरी आवाज सुनी जो कि उन्हें पसंद भी आई. इसके बाद उन्होंने मुझे गाने का मौका दिया. ये सिंगिंग का सफर मेरे लिए बहुत खूबसूरत रहा है. कुछ अच्छे लोग मिले तो कुछ बुरे, लेकिन आगे ये और भी एक्साइटेड होता जा रहा है." यास्सेर देसाई ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म द बिगबुल और चेहरे फिल्म में उनके खूबसूरत गाने हैं. इसके अलावा वह सिंगल सॉन्ग भी गाएंगे, जिसमें वह खुद भी नजर आएंगे.