Year Ender 2020: कोरोनावायरस के बीच इस साल इन सितारों ने किया फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

Year Ender 2020: कोरोनावायरस के बीच इस साल इन सितारों ने किया फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू, जानें कौन-कौन शामिल.

Year Ender 2020: कोरोनावायरस के बीच इस साल इन सितारों ने किया फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

Year Ender 2020: 2020 में इन सितारों ने किया डेब्यू

खास बातें

  • इन सितारों ने किया 2020 में डेब्यू
  • ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए दिखाई अपनी प्रतिभा
  • जानें कौन-कौन शामिल
नई दिल्ली:

Year Ender 2020: इस साल जहां कोरोना (Coronavirus) के कारण सिनेमाघरों में कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई. हालांकि, इस साल कई एक्टर्स ने ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया. इन एक्टर्स को फैन्स का भी काफी प्यार मिला. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री (Top Entertainment News 2020) में नए टैलेंट के लिए हमेशा जगह है. इन नए स्टार्स ने सारे कम्पटीशन को पीछे छोड़ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की पूरी कोशिश की. तो आइए जानते हैं, इस साल फिल्म इंडस्ट्री के टॉप डेब्यूटेंट्स के नाम.

अलाया एफ (Alaya F)- एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी अलाया एफ ने सैफ अली खान और तब्बू के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया. तब्बू और सैफ अली खान जैसे पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं  के साथ अपनी पहली फिल्म में जगह बनाना किसी भी नवागंतुक के लिए चुनौतीपूर्ण है. हालांकि, अलाया ने हिम्मत और अत्यधिक आत्मविश्वास दिखाया. उन्होंने आलोचकों को चकित कर दिया और कमिंग ऑफ़ ऐज फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा प्राप्त की.


श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary)- जब से शो 'बंदिश बैंडिट्स' रिलीज़  हुआ है, श्रेया चौधरी अपने प्रशंसकों से लगातार तारीफ पा रही हैं. एक्ट्रेस जिन्होंने पहले इम्तियाज अली के साथ एक शॉर्ट फिल्म पर काम किया था, उन्हें संघर्षपूर्ण पॉप गायिका तमन्ना शर्मा के रूप में सही पहचान मिली, जिसने डिजिटल वेब-सीरीज से इंटरनेट पर जगह बना ली. श्रेया को अब कई बड़े प्रस्ताव मिल रहे हैं.

संजना सांघी (Sanjana Sanghi)- एक्ट्रेस संजना सांघी ने फिल्म 'रॉकस्टार', 'हिंदी मीडियम' और 'फुकरे' में अपनी छोटे किरदारों से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' उन्होंने पहली फिल्म लीड के तौर पर की. फिल्म में संजना के मार्मिक और संवेदनशील प्रदर्शन ने आलोचकों का दिल जीत लिया. 

ऋत्विक भौमिक (Ritwik Bhowmik) - कई शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद, ऋत्विक आखिरकार बंदिश बैंडिट्स के लिए सुर्खियों में आये, जिसने उन्हें एक लोकप्रिय नाम बना दिया. उन्होंने शो में एक शास्त्रीय प्रशिक्षित गायक के अपने चित्रण के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा प्राप्त की, जिसने दर्शकों को एक और पसंदीदा- श्रेया चौधरी से भी परिचित कराया.


प्राजक्ता कोहली (Prajakta Kohli) - प्राजक्ता मुख्य रूप से यूट्यूब पर अपने शो 'मोस्टी सेन (Mostly Sane)' के लिए जानी जाती हैं. से जानी जाती हैं, डिजिटल इन्फ्लुएंसर उनके शो 'मिसमैच्ड' लिए जन-एक्स भीड़ में हिट हुई और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्राजक्ता अब वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ एक फिल्म में काम करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 2020 न केवल मनोरंजन उद्योग के लिए, बल्कि सबके लिए सबसे कठिन वर्षों में से एक था, लेकिन इस सब के बीच भी ये युवा सितारे अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे.