Evelyn Sharma Wedding Pics: 'ये जवानी है दीवानी' की एक्ट्रेस ने ऑस्ट्रेलिया में रचाई शादी, Photos हुईं वायरल

Evelyn Sharma Wedding Pics: 'ये जवानी है दीवानी' की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी (Tushaan Bhindi) के साथ ऑस्ट्रेलिया में शादी कर ली है, उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर कर दी है. 

Evelyn Sharma Wedding Pics: 'ये जवानी है दीवानी' की एक्ट्रेस ने ऑस्ट्रेलिया में रचाई शादी, Photos हुईं वायरल

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने शेयर की शादी की तस्वीर

नई दिल्ली:

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' (Yeh Jawaani Hai Deewani) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आ चुकी अभिनेत्री एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Wedding Pics) ने बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी (Tushaan Bhindi) से ऑस्ट्रेलिया में शादी कर ली है. उन्होंने यह जानकारी खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटो शेयर कर दी है. इससे कुछ दिन पहले एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले तुषान भिंडी के साथ सगाई का ऐलान किया था. तुषान एक डेंटल सर्जन हैं और दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. एवलिन की शादी की खबर सुनने के बाद फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं.

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह ब्राइडल गाउन में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'हमेशा' और इसके साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है. खबरों के मुताबिक कोरोना महामारी की कारण उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. इस सेरेमनी में केवल करीबी लोग ही शामिल हुए थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Husband) ने फिल्म 'फ्रॉम सिडनी विद लव' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद वह 'तेरा हीरो', 'जब हैरी मेट सेजल', 'यारियां', 'ये जवानी है दीवानी' और 'साहो' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्म 'यारियां' के गाने 'सनी सनी' से उन्हें काफी लोकप्रियतामिली थी. .



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)