NDTV Khabar

Yeh Saali Aashiqui Trailer: अमरीश पुरी के पोते वर्धान पुरी की डेब्यू मूवी का ट्रेलर रिलीज, एक्टिंग से यूं जीता दिल

अमरीश पुरी (Amrish Puri) के बाद अब उनके पोते वर्धान पूरी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. हाल ही में वर्धान पुरी (Vardhan Puri) की फिल्म 'ये साली आशिकी' (Yeh Saali Aashiqui) का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Yeh Saali Aashiqui Trailer: अमरीश पुरी के पोते वर्धान पुरी की डेब्यू मूवी का ट्रेलर रिलीज, एक्टिंग से यूं जीता दिल

अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धान पुरी (Vardhani Puri) की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  1. अमरीश पुरी के पोते वर्धान पुरी करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू
  2. वर्धान पुरी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  3. एक्टिंग देख खुश नजर आए लोग

Yeh Saali Aashiqui Trailer:  बॉलीवुड की दुनिया में दिग्गज एक्टर अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अपनी एक्टिंग और किरदारों से खूब नाम कमाया. लोगों की जुबान पर आज भी उनके डायलॉग रटे हुए हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि अमरीश पुरी के बाद अब उनके पोते वर्धान पूरी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. हाल ही में वर्धान पुरी (Vardhan Puri) की फिल्म 'ये साली आशिकी' (Yeh Saali Aashiqui) का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी एक्टिंग काफी दमदार लग रही है. वर्धान पुरी की यह फिल्म पूरी तरह से थ्रिलर और सस्पेंस से भरी है. इतना ही नहीं, उनके इस ट्रेलर को लेकर लोग उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं, साथ ही इसके रिलीज होने का भी बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा ने खोला जिंदगी से जुड़ा राज, कहा- प्रेग्नेंसी के दौरान भी....



अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धान पुरी अपनी इस डेब्यू फिल्म में 'साहिल' का किरदार निभायेंगे, जो अपने कॉलेज की एक लड़की को देख दीवाना हो जाता है. फिर शुरू होती है साहिल की कहानी. ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म में दो तरफा कहानियां दिखाई जाएंगी, एक 'साहिल' की और दूसरी 'नीति' की. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि फिल्म पूरी तरह सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. कुछ ही दिनों पहले फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जो काफी दिलचस्प लग रहा था. 

अक्षय कुमार की फिल्म ने 12वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि वर्धान पुरी  (Vardhan Puri) और शिवालीका ओबरॉय की रोमेंटिक ड्रामा 'ये साली आशिकी' (Yeh Saali Aashiqui) चिराग रुपारेल ने डायरेक्ट की है, वहीं इसके निर्माता डॉक्टर जयंतिलाल गाड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो सकती है. फिल्म से इतर वर्धान पुरी सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहते हैं, उनकी फोटो भी इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाई हुई है. हालांकि, देखना यह है कि वर्धान पुरी अपने दादा अमरीश पुरी की तरह लोगों के दिलों में जगह बना पाएंगे. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement