NDTV Khabar

यो यो हनी सिंह जब राउंड किक से नहीं खोल पाए बोतल का ढक्कन तो गुस्से में कर बैठे ये काम- देखें वीडियो

बॉलीवुड के सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हनी सिंह बिल्कुल अलग अंदाज में 'बॉटल कैप चैलेंज' पूरा करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यो यो हनी सिंह जब राउंड किक से नहीं खोल पाए बोतल का ढक्कन तो गुस्से में कर बैठे ये काम- देखें वीडियो

हनी सिंह ने किया 'बॉटल कैप चैलेंज', वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  1. हनी सिंह ने किया 'बॉटल कैप चैलेंज' पूरा
  2. राउंड किक से नहीं खोल पाए बोतल का ढक्कन
  3. हनी सिंह ने गुस्से में हाथ से खोला बोतल का ढक्कन
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों 'बॉटल कैप चैलेंज' काफी वायरल हो रहा है. हाल ही में बॉलीवुड सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने इस चैलेंज को बेहद ही अनोखे अंदाज में पूरा किया है. यो यो हनी सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने हनी सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के गाने 'खड़के गलासी' पर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस चैलेंज में हनी सिंह  बोतल के ढक्कन को राउंड किक से खोलने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन जब उनसे ये ढक्कन खुल नहीं पाता तो वो बिल्कुल अलग अंदाज में चैलेंज को पूरा करते हैं.

शबाना आजमी ने ट्विटर पर खोला राज, बताया आखिर क्यों उनके पिता कैफी आजमी ने लौटाया था पद्मश्री


यो यो हनी सिंह ने इस अपनी वायरल हो रही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये मेरा बॉटल कैप चैलेंज, यो यो हनी सिंह के स्टाइल में खड़के गलासी गाने के साथ.' वायरल हो रहे इस वीडियो में यो यो हनी सिंह राउंड किक के जरिए बोतल के ढक्कन को खोलने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन जब वो इसमें सफल नहीं हो पाते तो गुस्से में वो उस बोतल के ढक्कन को अपने हाथों से खोल देते हैं.

सपना चौधरी ने 'रपट लिख लो दरोगाजी' पर मथुरा में मचाया तहलका, देखे वायरल वीडियो

टिप्पणियां

हनी सिंह के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें बॉलीवुड में अपने रैप और सिंगिग से नाम कमाने वाले हनी सिंह ने 2011 में पंजाबी एल्बम 'इंटरनेशनल विलेजर' से अपने सिंगिग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में 'शकल पे मत जा' से डेब्यू किया था, उसके बाद उन्होंने सफलता के कई आयामों को छुआ.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement