NDTV Khabar

Sonu Ke Titu Ki Sweety song Dil Chori:धांसू अंदाज में हनी सिंह की एंट्री, लॉन्च होते ही सॉन्ग हुआ Viral

रैपर यो यो हनी सिंह दो साल बाद बतौर कंपोजर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'दिल चोरी' सॉन्ग कंपोज किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sonu Ke Titu Ki Sweety song Dil Chori:धांसू अंदाज में हनी सिंह की एंट्री, लॉन्च होते ही सॉन्ग हुआ Viral

यो यो हनी सिंह का 'दिल चोरी' का सीन

खास बातें

  1. 9 फरवरी को हो रही है रिलीज
  2. हनी सिंह का जबरदस्त रैप है
  3. लव रंजन हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: रैपर यो यो हनी सिंह दो साल बाद बतौर कंपोजर वापसी कर रहे हैं. उन्होंने लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'दिल चोरी' सॉन्ग कंपोज किया है. लव रंजन की फिल्मों (प्यार का पंचनामा 1, 2) और हनी सिंह के गानों की यूथ के बीच अच्छी फॉलोइंग है. वैसे भी हनी सिंह के गाने पार्टी सर्कल और शादियों के मौके पर खूब बजते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस नए गाने को कंपोज किया गया है. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का गाना  'दिल चोरी' हंसराज हंस के पंजाबी गाने "दिल चोरी साड्डा हो गया..." का नया वर्जन है. गाना पूरी तरह से पार्टी मूड वाला है और धमाकेदार भी. हनी इसमें पूरी तरह से अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Tiger Zinda Hai से सलमान खान बने Box Office के सुल्तान, किए ये बड़े कारनामे



गहना वशिष्ठ का दावा: फिक्स है Bigg Boss 11, दिए चौंकाने वाले सबूत

टिप्पणियां
फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार का कहना है, "आप हनी सिंह के टैलेंट पर शक नहीं कर सकते हैं. उन्हें वापसी करने के लिए सिर्फ थोड़ा समय चाहिए. हमें खुशी है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' उनका लॉन्चपैड बनी है. मुझे इसमें कोई ताज्जुब नहीं होगा जब फिल्म के ये दोनों गाने चार्टबस्टर बन जाएंगे." इस गाने में शादी का पूरी फील है, और हनी सिंह का जबरदस्त रैप है. उनके फैन्स के लिए यह गाना किसी ट्रीट से कम नहीं है. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर लव रंजन हैं. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' 9 फरवरी को रिलीज हो रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement