यो यो हनी सिंह 'मखना' सॉन्ग से कमबैक को तैयार, Video देख बढ़ जाएगी दिलों की धड़कन

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने नए सॉन्ग 'मखना (Makhna)' के साथ म्यूजिक सीन दोबारा से वापसी कर रहे हैं. यो यो हनी सिंह के सॉन्ग 'मखना (Makhna)' का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और हनी सिंह के फैन्स बेसब्री से इस सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं.

यो यो हनी सिंह 'मखना' सॉन्ग से कमबैक को तैयार, Video देख बढ़ जाएगी दिलों की धड़कन

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के 'मखना' के प्रोमो हो रहे वायरल

खास बातें

  • 21 दिसंबर को रिलीज होगा सॉन्ग
  • 'मखना' के प्रोमो हो रहे वायरल
  • हनी सिंह का कमबैक सॉन्ग है
नई दिल्ली:

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने नए सॉन्ग 'मखना (Makhna)' के साथ म्यूजिक सीन दोबारा से वापसी कर रहे हैं. यो यो हनी सिंह के सॉन्ग 'मखना (Makhna)' का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और हनी सिंह के फैन्स बेसब्री से इस सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं. जहां एक तरफ सॉन्ग के ट्रेलर के बाद प्रशंसक उत्सुक है, वहीं यो यो हनी सिंह ने गीत का बीटीएस वीडियो रिलीज कर के उत्साह बढ़ा दिया है. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) न सिर्फ अपनी सिंगिंग, आकर्षक धुन और लिरिक्स के लिए जाने जाते हैं, बल्कि किलर मूव्स के लिए भी लोकप्रिय हैं जो लोगों के दिमाग में गहरी छाप छोड़ जाते हैं.

Bigg Boss 12: 'बिग बॉस' में श्रीसंत को गुदगुदी करने लगीं दीपिका कक्कड़, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही ने 'दिलबर' सॉन्ग पर इस अंदाज में किया Belly Dance, बार-बार देखा जा रहा है Video

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने सॉन्ग 'मखना (Makhna)' के डांस रिहर्सल वीडियो में भी नजर आ रहे हैं. 'मखना' सॉन्ग का ट्रेलर भी कमाल है और हनी सिंह ने एक लेटेस्ट प्रोमो और डाला है. जिसके बाद से इस सॉन्ग को लेकर लोगों की दिलचस्पी काफी बढ़ गई है. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने भारतीय संगीत इंडस्ट्री में अपने असाधारण संगीत और शैली के साथ विजय हासिल कर ली है. संगीत की दुनिया का सरताज एक बार फिर से अपने दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है.

The Kapil Sharma Show में कीकू शारदा ने खोला राज, बताया- 'कहां थे एक साल तक कपिल शर्मा..' देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

Baaghi 3 First Look: टाइगर श्रॉफ घमासान एक्शन के लिए तैयार, 'बागी 3' की रिलीज डेट भी आई

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) इससे पहले भी कई हिट के साथ एंटरटेन कर चुके हैं. हनी सिंह का कमबैक गीत 'मखना (Makhna)' 21 दिसंबर को रिलीज होगा. हनी सिंह के 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के सॉन्ग इस साल काफी लोकप्रिय रहे हैं और हनी सिंह ने इनके जरिये खूब हंगामा बरयापा है.

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

वैसे भी हनी सिंह ने अपने रैप से बॉलीवुड से लेकर दुनिया भर तक में हल्ला काट दिया था. हनी सिंह बॉलीवुड के तीनों खान और अक्षय कुमार के चहेते भी रह चुके हैं. हनी सिंह ने अपने रैप से बॉलीवुड फैन्स का जमकर दिल जीता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...