Yo Yo Honey Singh Makhna Song: हनी सिंह के 'मखना' सॉन्ग का यूट्यूब पर हंगामा, डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Music Video

यो यो हनी सिंह के सॉन्ग 'मखना (Makhna)' ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है, और YouTube पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. यो यो हनी सिंह के इस वीडियो को अभी तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Yo Yo Honey Singh Makhna Song: हनी सिंह के 'मखना' सॉन्ग का यूट्यूब पर हंगामा, डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Music Video

Yo Yo Honey Singh Makhna Song: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हनी सिंह (Honey Singh) का धमाल

खास बातें

  • हनी सिंह का नया सॉन्ग रिलीज
  • 'मखना' सॉन्ग का वीडियो हुआ वायरल
  • एकदम नए अंदाज में नजर आए हनी सिंह
नई दिल्ली:

Yo Yo Honey Singh Makhna Video Song: यो यो हनी सिंह के सॉन्ग 'मखना (Makhna)' ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है, और YouTube पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. यो यो हनी सिंह के इस वीडियो को अभी तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के इस सॉन्ग को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सिंहस्ता ने भी गाया है. धमाकेदार वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह ने टी-सीरीज के सहयोग से 'मखना' को पेश किया है. इस बारे में यो यो हनी सिंह ने जानकारी दी, "मखना बनाने की प्रक्रिया में मुझे वास्तव में बेहद मजा आया. मैं भूषण कुमार जी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. इसके अलावा, आने वाले साल में उनके साथ कई और कोलैबोरेशन की उम्मीद कर रहा हूं."

Zero Movie Review: शाहरुख खान की 'जीरो' न दिल में उतरती है, और न ही दिमाग में

Danish Zehen ने सारा अली खान को यूं किया था इम्प्रेस, Video हो रहा वायरल

यो यो हनी सिंह का कमबैक सॉन्ग 'मखना' (Makhna Song Yo Yo Honey Singh) एक कार्निवल फील देता है जिसे सुनकर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले जाएंगे. टीम इस वीडियो को कार्निवल लुक देना चाहती थी, इसलिए वीडियो को क्यूबा में शूट किया गया क्योंकि क्यूबा को सिनेमा में कम देखा गया है. हालांकि 'एक था टाइगर' में सलमान खान और कैटरीना कैफ जरूर क्यूबा में नजर आए थे. स्पैनिश डायरेक्टर डैनियल दुर्रेन निर्देशित 'मखना' को सात महीने की में फिल्माया गया है.

Zero Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की 'जीरो' पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

टाइगर श्रॉफ का 'दिलबर' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस, नोरा फतेही को आया गुस्सा किया ये चैलेंज...देखें Video

बता दें कि यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने ब्रेक के दौरान लगभग दो दर्जन गीतों पर काम किया और जिसमें से कुछ इस साल रिलीज भी हो चुके हैं. अपनी सेहत और गैप के बारे में हनी सिंह बताया, "पिछले दो साल में, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. स्वास्थ्य अच्छा रहा है और इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया है. दुनिया भर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए और सीखते हुए, मैंने पिछले कुछ साल में कई गाने बनाए हैं, उनमें से कुछ इस साल रिलीज हो चुके हैं."

2.0 Box Office Collection Day 22: रजनीकांत की '2.0' ने बनाया ये धांसू रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) इस सॉन्ग में एकदम नए अवतार में नजर आ रहे हैं. हनी सिंह ने बताया, "मैं अपने प्रशंसकों को पूरी तरह से नए रूप में ट्रीट देना चाहता था और इसलिए मैंने 10 महीने तक अपने बालों को एक नया हेयर स्टाइल देने के लिए बढ़ाना शुरू किया जो गीत के अनुभव से मेल खाता है." 'मखना' के साथ सिंहस्ता नामक एक नए कलाकार को भी लॉन्च किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...