NDTV Khabar

यो यो हनी सिंह का 'पियूं डट के' सॉन्ग हुआ रिलीज, YouTube पर वायरल हुआ वीडियो

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के धमाकेदार सॉन्ग 'पीयूं डट के' (Peeyu Datt Ke) रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यो यो हनी सिंह का 'पियूं डट के' सॉन्ग हुआ रिलीज, YouTube पर वायरल हुआ वीडियो

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नया गाना 'पीयूं डट के' (Peeyu Datt Ke) हुआ रिलीज

खास बातें

  1. यो यो हनी सिंह का धमाकेदार गाना 'पीयूं डट के' हुआ रिलीज
  2. गाने ने आते ही मचाया धमाल
  3. सिद्धार्थ मल्होत्रा और नुसरत भरुचा का गाने में दिखा अलग अंदाज
नई दिल्ली:

पंजाबी गानों से बॉलीवुड तक में अपना जलवा दिखाने वाले यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने एक बार फिर दमदार गानों से धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, यो यो हनी सिंह का एक बार फिर से धमाकेदार गाना 'पीयूं डट के' (Peeyu Datt Ke) रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं.  यो यो हनी सिंह का गाना 'पीयूं डट के' गीत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) का एक स्पेशल नंबर है, लेकिन इस सॉन्ग को फिल्म में नहीं पेशक किया गया था.

सलमान खान ने 'दबंग 3' को लेकर खोला राज, कहा- पापा बोले बेटा अब इसे भूल जाओ..


यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने 'पीयूं डट के' (Peeyu Datt Ke) की दिलचस्प बात यह है कि खुद सिंगर के फैंस ने इसे जल्द ही रिलीज करने की मांग की थी. इससे इतर सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी खुद यो यो हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी दी. उन्होंने गाने की क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "पियो डट के, 'मरजावां' (Marjaavaan) की टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं." इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) ने भी खूब धूम मचाई है. गाने के रिलीज के बाद से ही इसपर लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. 

फरहान अख्तर ने महिलाओं की सुरक्षा पर किया ट्वीट, बोले- अगर राजनैतिक पार्टियां सुनिश्चित करती हैं तो...

टिप्पणियां

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) स्टारर 'मरजावां' बीते 15 नवंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा आमने-सामने दिखाई दिए थे. इनके अलावा मूवी में एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने भी अहम भूमिका निभाई थी. वहीं, यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की बात करें तो वह हर बार अपने धमाकेदार गानों से फैंस का दिल जीत लेते हैं. इस साल उन्होंने खासकर खड़के ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ खूब धमाल मचाया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement