NDTV Khabar

एक्टिंग में खूब हाथ आजमाया, लेकिन यह मेरे बस का नहीं है: हनी सिंह

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किा. हालांकि, 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22' और 'जोरावर' जैसी फिल्में उन्हें अभिनय जगत में स्थापित नहीं कर सकीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्टिंग में खूब हाथ आजमाया, लेकिन यह मेरे बस का नहीं है: हनी सिंह

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh)

नई दिल्ली:

वह अपने रैप गानों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं और साथ ही गानों के विवादास्पद बोल को लेकर भी. रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) जिनके ट्विटर पर 53 लाख और इंस्टाग्राम पर 34 लाख फॉलोअर्स हैं, ने कई हिट गाने दिए हैं और 2000 के दशक के अंत से पंजाबी पॉप संगीत में छाए हुए हैं. हनी सिंह (Honey Singh) ने अभिनय की दुनिया में भी हाथ आजमाया. उन्होंने 2012 में आई पंजाबी फिल्म 'मिर्जा : द अनटोल्ड स्टोरी' से अभिनय में आगाज किया और दो साल बाद हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड में फिल्म 'द एक्सपोज' से कदम रखा.

अयोध्या पर आया SC का फैसला तो सलमान खान के पिता बोले, 5 एकड़ भूमि पर हमारे लिए मस्जिद नहीं बल्कि...

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किा. हालांकि, 'तू मेरा 22 मैं तेरा 22' और 'जोरावर' जैसी फिल्में उन्हें अभिनय जगत में स्थापित नहीं कर सकीं. हनी सिंह अब फिल्मों में और काम नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मैंने अभिनय में हाथ आजमाया और मुझे लगा कि यह मेरे बस का नहीं है. मेरा मानना है कि मुझे यह नहीं करना चाहिए."


सपना चौधरी ने पर्पल कलर के सूट में किया ऐसा डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video

उनका धमाकेदार गाने देना हालांकि बदस्तूर जारी रहेगा. वह न सिर्फ नियमित रूप से चार्ट बस्टर गैर-फिल्मी हिट गाने देते हैं बल्कि उन्होंने 'चेन्नई एक्सप्रेस', 'खिलाड़ी 786', 'बॉस' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसे फिल्मों के लिए भी गाया. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए गायक को आईफा सहित कई पुरस्कार समारोहों में सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के खिताब से नवाजा गया.

खेसारी लाल यादव के नए अंदाज ने मचाई ने धूम, 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया धांसू Video

अगर हर नई रिलीज के साथ प्रशंसकों की उम्मीदें हनी सिंह से बढ़ती जाती हैं तो इसे लेकर वह चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा, "मैं इसे दबाव के तौर पर नहीं लेता हूं. एक अच्छा गाना बनाना मेरे लिए ज्यादा अहम है और मैं गाने के हिट होने या न होने को लेकर कोई तनाव नहीं लेता. हनी सिंह ने कहा कि वास्तव में वह दिल से गीत तैयार करना पसंद करते हैं और यह हिट होता है कि नहीं..यह लोगों पर निर्भर करता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Ind Vs Aus: स्टीव स्मिथ ने एमएस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलकर मारा छक्का, देखते रह गए कोहली, देखें Video

Advertisement