हनी सिंह के नए गाने ने मचा डाली सनसनी, 'बिलेनियर...' सॉन्ग यूट्यूब पर जबरदस्त हिट... देखें Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने रैपिंग से धमाल मचा चुके सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का एक और गाना यूट्यूब पर सनसनी मचा रहा है.

हनी सिंह के नए गाने ने मचा डाली सनसनी, 'बिलेनियर...' सॉन्ग यूट्यूब पर जबरदस्त हिट... देखें Video

Yo Yo Honey Singh ने गाया एक और Billionaire सॉन्ग, जिसमें सैफ अली खान हैं लीड एक्टर

खास बातें

  • हनी सिंह का एक और गाना रिलीज
  • 'बिलेनियर' सॉन्ग आते ही मचा धमाल
  • सैफ अली खान हैं लीड एक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने रैपिंग से धमाल मचा चुके सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का एक और गाना यूट्यूब पर सनसनी मचा रहा है. फिल्म 'बाजार' के लिए हनी सिंह ने 'बिलेनियर' सॉन्ग न सिर्फ गाया बल्कि लिरिक्स और म्यूजिक भी दिया. सॉन्ग रिलीज होने के कुछ ही देर में लगभग 4 लाख बार वीडियो देखा जा चुका है. बता दें, इस साल दमदार वापसी करने वाले यो यो हनी सिंह वर्तमान में अपनी सफलता का लुत्फ़ उठा रहे है. फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' जैसे चार्टबस्टर गानों के साथ हनी सिंह ने साल की शानदार शुरुआत की थी. 

हनी सिंह के गाने ने दुनियाभर में मचाई धूम, 1 करोड़ 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

देखें ये सॉन्ग-


संगीत की दुनिया के महारथी अब आने वाली फिल्म 'बाजार' से 'बिलेनियर' ट्रैक सॉन्ग रिलीज किया है. वही 'लवयात्री' से 'रंगतारी' और 'उर्वशी' को भी दुनिया भर के दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है. बिलेनियर की रिलीज के साथ, हनी सिंह के प्रशंसक एक ओर मज़ेदार गीत देखने के लिए तैयार है.
 


गाने का टीज़र शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा, ''आपका यो यो हनी सिंह 'बाजार' फिल्म में 'बिलेनियर' सॉन्ग से फिर एंट्री कर रहा है.'' यो यो हनी सिंह ने इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने अप्रतिम संगीत और अक्षम शैली के साथ विजय प्राप्त की है. धमाकेदार वापसी करने वाले, यो यो हनी सिंह एक बार फिर दर्शकों के दिल पर राज़ कर रहे हैं. 

हनी सिंह फिर ला रहे धमाकेदार सॉन्ग, Loveratri में आयुष का दिखेगा डांस का जलवा... देखें टीजर

पिछले कुछ वर्षों में हनी ने चार बोटल बोडका, धीरे धीरे, ब्राउन रंग ने, अंग्रेज़ी बीट ते, ब्लू आईज, लव डोज़ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शको का खूब मनोरंजन किया है जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है. इसी साल के शुरुआत में जारी किए गए गीत 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग' को मिली अद्भुत प्रतिक्रिया यो यो हनी सिंह की क्रेज़ी फैन फॉलोइंग साबित करने के लिए काफी है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com