NDTV Khabar

यो यो हनी सिंह का IIFA 2019 में रहा जलवा, बोले- मैंने गानों को देसी रखने की कोशिश...

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) में भी तलहचा मचाया है, और एक अवॉर्ड भी उन्हें मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यो यो हनी सिंह का IIFA 2019 में रहा जलवा, बोले- मैंने गानों को देसी रखने की कोशिश...

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) को मिला अवॉर्ड

खास बातें

  1. आईफा में यो यो हनी सिंह की धूम
  2. हनी सिंह को मिला ये अवॉर्ड
  3. म्यूजिक को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) में भी तलहचा मचाया है, और एक अवॉर्ड भी उन्हें मिला है. सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह को 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के लिए "बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन" के आईफा अवॉर्ड से नवाजा गया है. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की यह एल्बम बीते साल चार्टबस्टर साबित हुई थी, जिसके हरेक गाने पर दर्शकों ने प्यार की बौछार की और सभी के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. 

दिशा पटानी ने दिखाए कमाल के डांस स्टेप्स, YouTube पर पहले ही डांस वीडियो ने मचाया तहलका- देखें Video


रानू मंडल ने फिर छेड़ा सुर, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अवॉर्ड जीतने पर  कहा: 'मैंने गानों को काफी देसी रखने की कोशिश की, जिसके लिए मैंने  ढोलक का भी इस्तेमाल किया और मैं बेहद खुश हूं कि दर्शकों को मेरा यह गाना पसंद आया. मैं अपने इस अवॉर्ड के लिए मेरे माता पिता और दोस्तों का बेहद शुक्रगुजार हूं.' सुपरस्टार गायक ने "सोनू के टीटू की स्वीटी" एल्बम के साथ हर किसी का दिल जीता, जहां यो यो हनी सिंह ने अपने गीत 'दिल चोरी' के साथ 45.7 करोड़ व्यूज अपने नाम करते हुए चार्टबर्स्टिंग नंबर दिया, वहीं 'छोटे पेग' को 16 करोड़ बार देखा जा चुका है.

सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये सरप्राइज

IIFA Awards 2019: आलिया भट्ट बेस्ट एक्ट्रेस तो Ranveer Singh को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड- देखें Winners List

टिप्पणियां

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कई प्रोजेक्ट मनोरंजन के लिए तैयार हैं, जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्मों से लेकर सिंगल तक, यो यो के हर गाने सुपरहिट साबित हुए हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement