यो यो हनी सिंह बचपन में बनते थे कृष्ण, पुराना Photo शेयर कर सिंगर ने फैन्स को यूं दी जन्माष्टमी की बधाई

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने हाल ही में फैन्स को जन्माष्टमी की बधाई दी है, उन्होंने अपने बचपन का फोटो शेयर किया है.

यो यो हनी सिंह बचपन में बनते थे कृष्ण, पुराना Photo शेयर कर सिंगर ने फैन्स को यूं दी जन्माष्टमी की बधाई

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने जन्माष्टमी की फैन्स को यूं दी बधाई

खास बातें

  • यो यो हनी सिंह ने शेयर की फोटो
  • जन्माष्टमी की फैन्स को यूं दी बधाई
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

सुपरस्टार और बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में यो यो हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है. यह फोटो हनी सिंह (Honey Singh Video) के बचपन का है. इस तस्वीर में रैपर श्रीकृष्ण के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. कान्हा जी की तरह यो यो हनी सिंह भी बांसूरी बजा रहे हैं. बता दें, पूरा देश आज श्रीकृष्ण जन्मोत्सव यानी जन्माष्टमी (Janmashtami) का त्योहार मना रहा है. ऐसे में सेलेब्स भी अपने-अपने तरीके से फैन्स को इस त्योहार की बधाइयां दे रहे हैं. ऐसे में हनी सिंह ने भी अपने अंदाज में जनता को विश किया है. 


यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने अपने बचपन का फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी जन्माष्टमी सबको. बचपन में कान्हा जी का किरदार निभाया था." हनी सिंह के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, जल्द ही यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग 'बिल्लो तू आग (Billo Tu Agg)' रिलीज होने वाला है. सिंगर के इस सॉन्ग को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. हनी सिंह का यह गाना 17 अगस्त को रिलीज होगा. 

वहीं, लॉकडाउन के बीच यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना 'मॉस्को सूका (Moscow Suka)' रिलीज हुआ था, यह सॉन्ग यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. लॉकडाउन के कारण 'मॉस्को सूका' का केवल लिरिक्ल वर्जन ही रिलीज हुआ था. हालांकि, गाने के केवल लिरिक्ल वर्जन ने ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com