Video: Honey Singh का एक और धमाकेदार गाना रिलीज, गाना सुनने के बाद आप भी कहेंगे WOW

यो यो हनी सिंह अपनी वापसी करते हुए एक और धमाकेदार गाना रिलीज कर दिया है. 'छोटे छोटे पेग' नाम से गाने की शुरुआत काफी इंट्रेस्टिंग है और इसके लिरिक्स भी अट्रैक्टिव है.

Video: Honey Singh का एक और धमाकेदार गाना रिलीज, गाना सुनने के बाद आप भी कहेंगे WOW

Yo yo honey singh का नया गाना Chhote Chhote Peg हुआ रिलीज

खास बातें

  • हनी सिंह का एक और गाना रिलीज
  • फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का दूसरा गाना
  • एक दिन पहले ही सुनाया था धुन
नई दिल्ली:

यो यो हनी सिंह अपनी वापसी करते हुए एक और धमाकेदार गाना रिलीज कर दिया है. 'छोटे छोटे पेग' नाम से गाने की शुरुआत काफी इंट्रेस्टिंग है और इसके लिरिक्स भी अट्रैक्टिव है. बता दें कि यह फिल्म बिच्छू से 'टोटे-टोटे' गाने का रिमिक्स गाना है. इसे बॉलीवुड के फेमस सिंगर हंसराज हंस ने गाया था. हनी सिंह के इस गाने को रिलीज करने से पहले बुधवार को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने नई धुन की एक छोटी सी झलक अपने प्रशंसकों को सुनाई थी.

यह गाना आने वाली फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' का है. इस अर्बन डांस सॉन्ग में फिल्म के स्टार कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूच और सनी सिंह हैं. यह फिल्म इस साल वेलेनटाइन के मौके पर 12 फरवरी को रिलीज हो रही है.

धमाकेदार वापसी के लिए तैयार यो यो हनी सिंह, गंगा घाट पर बना रहे म्यूजिक

देखें VIDEO- 

बता दें कि पिछले वीडियो में हनी सिंह ने अपने गानों को मिल रहे प्यार के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद करते हुए हनी सिंह ने कहा कि सबसे पहले आप सबको थैंक्स, आपने मेरा गाना दिल चोरी साड्डा रीमिक्स बहुत पसंद किया, लीजिए मैं एक बार फिर हाज़िर हूं, बहुत सारे गाने बना लिए है, इस बीट पर भी काम कर रहा हूं लेटेस्ट, सुनके बताओ कैसी है? यह एक ट्रिप म्यूजिक है. फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' अपनी 'प्यार के पंचनामा' की तीसरी कड़ी कह सकते हैं, लेकिन इस बार नाम अलग रखा गया है. 

Yo Yo Honey Singh के गाने ने मारी धाकड़ एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हुआ Video

हनी सिंह नए कलेवर के साथ म्यूजिक का एक जाना माना चेहरा बन गए हैं. रैप म्यूजिक का यह धुरंधर समय-समय पर अपने चार्टबस्टर गानों से प्रशंसकों का दिल जीतते आया है. प्रसिद्ध संगीतकार हमेशा कुछ नया करने की चाह रखते हुए अकसर नए गीत के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करता रहा है.

इसी फिल्म का रिलीज हुआ हनी सिंह का यह पहला गाना था-

चार बॉटल वोडका, धीरे धीरे, ब्राउन रंग ने, एंग्रेजी बीट दे, ब्लू आईज, लव डोज़, दिल चोरी आदि हनी सिंह की चार्टबस्टर गानों की सूची में शामिल है. और अब रिलीज होने के बाद देखना होगा कि क्या यह यह नया सॉन्ग हनी सिंह अपने प्रशंसकों के दिल में जगह बना पाते हैं या नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हनी सिंह के गानों के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...