NDTV Khabar

योगी आदित्यनाथ की बायोपिक 'जिला गोरखपुर' अब नहीं बनेगी, डायरेक्टर ने बताई ये वजह

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की कथित बायोपिक 'जिला गोरखपुर (Jila Gorakhpur)' का प्रोजेक्ट अब बंद हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बयान जारी करके जानकारी दी है कि वे इस फिल्म को नहीं बनाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगी आदित्यनाथ की बायोपिक 'जिला गोरखपुर' अब नहीं बनेगी, डायरेक्टर ने बताई ये वजह

'योगी आदित्यनाथ' की कथित बायोपिक पर काम हुआ बंद

खास बातें

  1. अब नहीं बनेगी 'जिला गोरखपुर'
  2. सोशल मीडिया पर हुआ इसका विरोध
  3. योगी आदित्यनाथ की बायोपिक कहा जा रहा था इसे
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की कथित बायोपिक 'जिला गोरखपुर' का प्रोजेक्ट अब बंद हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बयान जारी करके जानकारी दी है कि वे इस फिल्म को नहीं बनाएंगे. शनिवार को फिल्म की टीम ने 'जिला गोरखपुर (Jila Gorakhpur)' का पोस्टर रिलीज किया था. इसके बाद फिल्म को लेकर जबरदस्त रिएक्शन आया था. फिल्म के निर्माता निर्देशक विनोद तिवारी ने देश और समाज हित में फिल्म को बंद करने की घोषणा की ही है. पोस्टर के रिलीज होते ही ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी कि 'जिला गोरखपुर' योगी आदित्यनाथ की बायोपिक है.

'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू ने कश्मीरी रंग में ढाया कहर, करीना कपूर के गाने पर जमकर थिरकीं...

फिल्म के निर्माता-निर्देशक विनोद तिवारी ने अपने बयान में कहाः "समस्त देशवासियों को मैं ये सूचित करता हूं कि मेरी फिल्म 'जिला गोरखपुर' की घोषणा के तुरंत बाद जन साधारण के द्वारा सोशल मीडिया में दी गई समीक्षा से मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसके बारे में स्वतः विभिन्न प्रकार के कयास लगाए जा रहे है जिनका वास्तविकता से कोई लेना-देना नही है किंतु इन कयासों और दुष्प्रचारों से जन साधारण की भावनाएं अवश्य आहत हो रही हैं. चूंकि मेरा उद्देश्य न तो किसी की भावनाओ को आहत करना है ना ही समाज मे किसी प्रकार का विद्वेष फैलाना है. अतः देश तथा समाज के हित में इस प्रोजेक्ट को मैं बंद करने जा रहा हूं."

दिल्ली की सड़कों पर जब अचानक नाचने लगीं ये टीवी एक्ट्रेसेस, ट्रैफिक देख भी नहीं थमे पैर; Video Viral

टिप्पणियां
नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के अंतर्गत बनने वाली इस फिल्म से पहले एक और फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' आ चुकी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी, लेकिन इस बार यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म होने की वजह से लोगों में इंटरेस्ट देखा जा सकता है. लेकिन अब 'जिला गोरखपुर' प्रोजेक्ट भी बंद हो गया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement