NDTV Khabar

Viral Video: 281 करोड़ व्यू वाले गाने को इस YouTube सेंसेशन ने दिया राजस्थानी ट्विस्ट

यूट्यूब ने ऐसे सिंगर्स को जोरदार प्लेटफॉर्म दे दिया है जो कुछ नया करना चाहते हैं. ऐसा ही एक नाम राजस्थानी सिंगर रजनीगंधा शेखावत का है.

291 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: 281 करोड़ व्यू वाले गाने को इस YouTube सेंसेशन ने दिया राजस्थानी ट्विस्ट

राजस्थानी यूट्यूब स्टार रजनीगंधा शेखावत

खास बातें

  1. इन दिनों राजस्थान में कर रही हैं शो
  2. 'चीप थ्रिल्स' को भी दे चुकी हैं 'घूमर' टच
  3. मखमली आवाज की हैं मलिका
नई दिल्ली: यूट्यूब ने ऐसे सिंगर्स को जोरदार प्लेटफॉर्म दे दिया है जो कुछ नया करना चाहते हैं. ऐसा ही एक नाम राजस्थानी सिंगर रजनीगंधा शेखावत का है. उन्होंने इंग्लिश सिंगर एड शिरान  के सॉन्ग ‘शेप ऑफ यू’ में राजस्थानी ‘हिचकी’ सॉन्ग मिलाकर मैशअप तैयार किया है, और यह सॉन्ग तेजी से वायरल हो रहा है. इस हिट सॉन्ग को उन्होंने पूरी तरह से राजस्थानी रंग में रंग दिया है, इसमें नगाड़ा, खड़ता, मोर्चाग और मुर्ला का इस्तेमाल किया गया है. इस तरह से एक ग्लोबल गाने में राजस्थानी लोक संगीत का छौंक लगा दिया गया है. इस गाने के वीडियो में राजस्थानी जादू को महसूस किया जा सकता है. उनकी मखमली आवाज में जितनी खूबसूरत हिचकी लगा है, उतना ही एड शिरान का गाना उनकी आवाज में जमा है. एड के इस गाने को 2.81 अरब व्यू मिल चुके हैं.

Youtube पर 'गालियों' की वजह से छाया हुआ है यह पंजाबी रॉक स्टार, Video हुआ Viral



रजनीगंधा इससे पहले भी मैशअप कर चुकी हैं. उन्होंने इंटरनेशनल सिंगर सिया के सॉन्ग ‘चीप थ्रिल्स’ के साथ ‘घूमर’ को मिला दिया था और यह गाना अप्रैल में रिलीज हुआ था और उसके व्यू का आंकड़ा लगभग 20 लाख तक पहुंच चुका है. राजस्थानी के साथ इंग्लिश गानों के संगम का काम करने वाली वे अकेली सिंगर हैं. यही नहीं, उन्होंने ‘बद्री की दुलहनिया’ में पांच सिंगर्स के साथ भी गाना गाया था. इस गाने की शुरुआत उनके लोक गीत की पंक्तियों से हुई थीं. 

Youtube पर मचाई इस गाने ने ऐसी धूम, लोग हैं कि देखे ही जा रहे हैं



Video: Youtube पर इस डब फिल्म का मचा है तहलका, तीन दिन में देख चुके हैं दो करोड़ लोग

रजनीगंधा सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के ‘जग घुमयो’, बेयोंसे और जस्टिन बीबर के गानों का भी मैशअप कर चुकी हैं. इन दिनों उनके शो काफी डिमांड में है, और इसी वजह से वे राजस्थान में टूर भी कर रही हैं और जैसलमेर में परफॉर्म करने जा रही हैं. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement