NDTV Khabar

Viral Video: साउथ के सुपरस्टार का YouTube पर धमाका, इस एक्शन फिल्म को देख चुके हैं 10 करोड़ लोग

YouTube पर साउथ की जब फिल्मों का जबरदस्त जलवा है. इनके हिंदी वर्जन इतने पसंद किए जा रहे हैं कि ये रोजाना नए रिकॉर्ड बना रही हैं. अब DJ ने भी कुछ ऐसा ही चमत्कार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: साउथ के सुपरस्टार का YouTube पर धमाका, इस एक्शन फिल्म को देख चुके हैं 10 करोड़ लोग

'दुवदा जगन्नाधम' में अलु अर्जुन

खास बातें

  1. 23 जून, 2017 को रिलीज हुई थी
  2. 50 करोड़ रु. के बजट से बनी डीजे
  3. एक्शन की जबरदस्त डोज है
नई दिल्ली: YouTube पर साउथ की जब फिल्मों का जबरदस्त जलवा है. इनके हिंदी वर्जन इतने पसंद किए जा रहे हैं कि ये नित नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. इन फिल्मों की जबरदस्त कामयाबी की वजह से ही बॉलीवुड इन फिल्मों का रीमेक भी बनाता है. साउथ के स्टाइलिश स्टार अलु अर्जुन की फिल्म ‘दुवदा जगन्नाधम (Duvvada Jagannadham)’ के बारे में भी कुछ ऐसा ही है. उनकी तेलुगु फिल्म ‘दुवदा जगन्नाधम (DJ)’ ने यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यू के आंकड़े को पार कर लिया है. इसे 19 नवंबर को YouTube पर रिलीज किया गया था. इसके डब वर्जन को ऑनलाइन रिलीज करने से पहले टीवी पर भी दिखाया गया था जिसे काफी पसंद किया गया था.

ये हैं भारतीय सिनेमा की पहली हीरोइन जिनके फैन्स ने बनाया था उनका मंदिर



Amrita Arora के 40वें बर्थडे के लिए गोवा पहुंचीं करीना-मलाइका, देखें पार्टी की 15 Inside Photos

दिलचस्प यह है कि अलू की फिल्म ने पहले चार दिन में ही दो करोड़ व्यू का आंकड़ा छू लिया था. ‘दुवदा जगन्नाधम’ की कहानी शैव ब्राह्मण पुजारी दुवदा जगन्नाधम की है. जो दूसरों की मदद में यकीन करता है. उसकी इस आदत को देखकर एक पुलिस ऑफिसर उसे डीजे बना देता है जो छद्म वेष में अपराधियों का सफाया करता है.

शाहरुख की Zero को टक्कर दे रहा साउथ का ये सुपरस्टार, धमाकेदार है इसकी फिल्म का Teaser

टिप्पणियां
50 करोड़ रु. के बजट से बनी यह तेलुगु फिल्म 23 जून, 2017 को रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 115 करोड़ रु. का कारोबार किया था. फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. ‘दुवदा जगन्नाधम’  में अलु अर्जुन के अलावा पूजा हेगड़े और मुरली शर्मा भी हैं. फिल्म को हरीश शंकर ने डायरेक्ट किया है. डब फिल्मों के आने के बाद से साउथ की फिल्मों की डिमांड नॉर्थ में खूब हो गई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement