लॉकडाउन के बीच फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहा यशराज फिल्म्स, सीधे बैंक एकाउंट में जा रहा है पैसा

भारत को बड़े पैमाने पर प्रभावित करने वाली कोविड-19 महामारी के दौरान, यशराज फिल्म्स ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रोज कमाई करने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए उनकी सहायता करने का संकल्प लिया है.

लॉकडाउन के बीच फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहा यशराज फिल्म्स, सीधे बैंक एकाउंट में जा रहा है पैसा

यशराज फिल्म्म ने लिया बड़ा फैसला

खास बातें

  • लॉकडाउन की वजह से बंद है फिल्म इंडस्ट्री
  • YRF मदद के लिए आया आगे
  • दिहाड़ी मजदूरों की यूं कर रहा है मदद
नई दिल्ली:

भारत को बड़े पैमाने पर प्रभावित करने वाली कोविड-19 महामारी के दौरान, यशराज फिल्म्स ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रोज कमाई करने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए उनकी सहायता करने का संकल्प लिया है. दिहाड़ी मजदूरों में सेटिंग डिपार्टमेंट, कारपेंटर, लाइटिंग, जूनियर आर्टिस्ट, स्पॉट्स, इत्यादि शामिल हैं. पूरे भारत में लॉकडाउन के चलते हर तरह के काम-काज बंद होने की वजह से इन लोगों की आर्थिक स्थिति पर इसका सबसे ज्यादा असर हुआ है. संकट की इस घड़ी में, YRF उन सभी लोगों को जीवित रहने के लिए आवश्यक सभी बुनियादी साधन उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहा है, वे अपनी और अपने परिवार की देखभाल कर सकें.

इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया कि, YRF दिहाड़ी मजदूरी करने वाले हजारों लोगों और उनके परिवारों से लगातार संपर्क कर रहा है, जिन्हें इस समय मदद की सबसे ज्यादा जरूरत है. ऐसे लोगों के बैंक अकाउंट का ब्यौरा पहले ही लिया जा चुका है. यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से दान के रूप में पैसे इन जरूरतमंद लोगों के बैंक अकाउंट में सीधे भेजे जाएंगे, ताकि इस तबके के लोगों तक पैसे जल्द-से-जल्द पहुंच सके और लॉकडाउन का अच्छी तरह से पालन हो सके. गंभीर आर्थिक संकट के इस दौर में, YRF इस इंडस्ट्री से जुड़े हज़ारों ज़रूरतमंद कामगारों की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहता है और इसलिए ज्यादा से ज्यागा संख्या में उन सभी जरूरतमंद लोगों की मदद करने का संकल्प लिया है. इंडस्ट्री के हमारे सूत्र ने आगे बताया कि, सहायता के पहले चरण में YRF इन कामगारों और उनके परिवारों को 1.5 करोड़ का भुगतान करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com