Yunan का गाना Saath का एक और वीडियो हुआ रिलीज, अलग अंदाज में नजर आए सिंगर

सिंगर और लेखक उदय सचदेवा (Uday Sachdeva), जिन्हें यूनन के नाम से भी जाना जाता है, ने हाल ही में सॉन्ग ट्रैक Saath का एक और वीडियो रिलीज किया है.

Yunan का गाना Saath का एक और वीडियो हुआ रिलीज, अलग अंदाज में नजर आए सिंगर

Yunan का गाना Saath का एक और वीडियो हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

सिंगर और लेखक उदय सचदेवा, जिन्हें यूनन (Yunan) के नाम से भी जाना जाता है, ने हाल ही में सॉन्ग ट्रैक Saath का एक और वीडियो रिलीज किया है.  यूनन का यह वीडियो इसलिए भी ज्यादा लोकप्रिय है क्योंकि उन्होंने गाने की पूरी रिकॉर्डिंग पोर्टेबल माइक्रोफोन से की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. और इसे वायरल भी कर रहे हैं.  हाल ही में यूनन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि , “लॉकडाउन के दौरान मैं अपने घर करनाल में था, यह पूरा समय काफी चुनौतीपूर्ण था.

Newsbeep

यूनन आगे कहते हैं कि मैंने इस गाने को लॉकडाउन में पूरा करना चाहता था लेकिन महामारी कारण पूरा नहीं हो सका था क्योंकि मैं स्टूडियो तक पहुंच नहीं सका था. गाने को मैंने अपने पोर्टेबल माइक्रोफोन के साथ गाना रिकॉर्ड किया और चार महीने बाद, मैं दिल्ली गया और पूरे गाने को मैंने रिकॉर्ड किया. हमने 25-30 लोगों के साथ वीडियो शूट किया. उस समय, COVID-19 के लिए दिल्ली एक हॉटस्पॉट था, इसलिए यह कठिन था. मुझे खुशी है कि लोग ट्रैक को पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गाने के बारे में बात करते हुए, यूनन ने अपने फैंस के लिए एक मैसेज शेयर किया है- उन्होंने कहा है कि “महामारी ने हमारे व्यक्तिगत जीवन पर भारी प्रभाव डाला है. हम अपने फैमिली, फ्रेंडस् से नहीं मिल सकते हैं, इसलिए मैंने लोगों को यह बताने के लिए यह गाना बनाया है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा. चलो इस बदलाव को स्वीकार करते हैं और सभी को बताते हैं कि इस महामारी के कारण प्यार को रोका नहीं जा सकता है, इसलिए पॉजिटिव रहें और मजबूत बनें रहें.