युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया ट्वीट, बोलीं- दिल तोड़ने वाला लेकिन...

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आज रिटायरमेंट की घोषणा कर दी. अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का रिएक्शन आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया ट्वीट, बोलीं- दिल तोड़ने वाला लेकिन...

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिया संन्यास

खास बातें

  • युवराज सिंह ने लिया संन्यास
  • इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास
  • रवीना टंडन ने दी प्रतिक्रिया
नई दिल्ली:

सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह काफी समय से रिटायरमेंट के बारे में सोच रहे थे और अब उनका प्लान आईसीसी द्वारा मान्यता प्राप्त टी-20 टूर्नामेंट्स में खेलने का है. अब बॉलीवुड गलियारे से इस खबर पर रिएक्शन आने लगे हैं. अनुपम खेर के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की रिटायरमेंट पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर युवराज की जमकर तारीफ की है.

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिखा: "एक दिल तोड़ने वाला लेकिन बहादुर निर्णय. अपनी बेहतरीन पारियों से हमेशा हमारा मनोरंजन किया. भारत को गौरवान्वित किया, माटी का सच्चा लाल, हमारे लिए जीते, इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 विश्व कप में 6 छक्के आज भी हमारे जेहन में है. आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं." रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इस तरह युवराज सिंह की जमकर तारीफ की.  युवराज ने अपना अंतिम टेस्ट साल 2012 में खेला था.

मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड का निधन, लंबे समय से थे बीमार

सीमित ओवरों के क्रिकेट में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अंतिम बार 2017 में दिखे थे. युवराज ने साल 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था. चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्में युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए, जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए. इसी तरह टी-20 मैचों में युवराज ने कुल 1177 रन बनाए. इसमें आठ अर्धशतक शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...