NDTV Khabar

युवराज सिंह के क्रिकेट से रिटायरमेंट पर प्रीति जिंटा ने कही यह बात, वायरल हुआ Tweet

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity zinta) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर करते हुए क्रिकेटर युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर यूं दिया रिएक्शन.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवराज सिंह के क्रिकेट से रिटायरमेंट पर प्रीति जिंटा ने कही यह बात, वायरल हुआ Tweet

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने दिया युवराज सिंह की रिटायरमेंट पर रिएक्शन

खास बातें

  1. प्रीति जिंटा ने दिया युवराज सिंह की रिटायरमेंट पर रिएक्शन
  2. युवराज सिंह नेे सोमवार को क्रिकेट से लिया था संन्यास
  3. युवराज सिंह प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं
नई दिल्ली:

भारत के लिए 6 बॉल पर 6 छक्के जड़ने वाले मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को क्रिकेट से संन्यास ले लिया. युवराज सिंह के क्रिकेट के सभी प्रारूपों से रिटायरमेंट पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने ट्वीट करते हुए उन्हें जीवन में आने बढ़ने के लिए शुभकामनाएं भी दी. वैसे तो सभी क्रिकेट फैन्स युवराज के यूं क्रिकेट छोड़ने से दुखी हैं लेकिन सब उनके फैसले का सम्मान भी कर रहे हैं. अब युवराज सिंह के क्रिकेट से रिटायरमेंट पर उनकी दोस्त और किंग्स इलेवन पंजाब  (Kings 11 Punjab) की मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का भी रिएक्शन आया है.

शाहिद कपूर पर ये कैरेक्टर इस कदर हो गया था हावी, रोजाना दो घंटे पड़ता था नहाना


एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity zinta) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ' प्रिय युवराज (Yuvraj Singh) तुम्हें अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं. उन 6 छक्कों के लिए तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया. तुम्हारा भारत और आईपीएल में खेलने के दौरान दिए गए शानदार पलों और हमे एंटरटेन करने के लिए शुक्रिया. तुम्हें ढेर सारा प्यार.' भारत को दो वर्ल्ड कप में जीत दिलाने वाले युवराज सिंह ने कई साल आईपीएल में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की टीम के लिए खेला है.

राजपाल यादव ने इस अंदाज में खिलाया घोड़े को दाना, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने क्रिकेट खेलना अपने पिता योगराज सिंह से सीखा था, वही युवराज के कोच थे. उन्होंने भारत के लिए पहला वनडे 2000 में खेला था. युवराज एक आक्रामक बल्लेबाज हैं, जिनके बल्ले के सामने कोई नहीं टिक पाता. उन्होंने 2007 में हुए आईसीसी वर्ल्डकप टी-20 (ICC World Cup T20) के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी स्टूअर्ट ब्रॉड की छह गेंदों पर लगातार छह छक्के मारे थे. जिसका उदाहरण आज भी क्रिकेट जगत में दिया जाता है. युवराज सिंह कैंसर जैसी बीमारी से भी सामना कर चुके हैं और उसे हरा भी चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement