Sunny Deol के बर्थडे पर युवराज सिंह ने की यह डिमांड तो एक्टर बोले- ढाई किलो के हाथ से ज्यादा ताकतवर...

सनी देओल के जन्मदिन पर उनको जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही हैं. क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी सनी देओल (Sunny Deol Birthday) को जन्मदिन की बधाई दी है और उनसे बहुत ही मजेदार डिमांड भी कर डाली है.

Sunny Deol के बर्थडे पर युवराज सिंह ने की यह डिमांड तो एक्टर बोले- ढाई किलो के हाथ से ज्यादा ताकतवर...

सनी देओल के जन्मदिन पर युवराज सिंह ने यूं किया विश

खास बातें

  • आज है सनी देओल का जन्मदिन
  • 64 साल के हो गए हैं एक्टर
  • युवराज सिंह ने यूं दी बधाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल (Sunny Deol) का आज जन्मदिन है. सनी देओल 64 साल के हो गए हैं. सनी देओल के जन्मदिन पर उनको जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही हैं. क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी सनी देओल (Sunny Deol Birthday) को जन्मदिन की बधाई दी है और उनसे बहुत ही मजेदार डिमांड भी कर डाली है. युवराज सिंह का सनी देओल के जन्मदिन पर उनके लिए किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं, इस पर सनी देओल का बहुत ही मजेदार रिप्लाई भी आया है. 

Newsbeep

सनी देओल (Sunny Deol) को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो सनी देओल पाजी! उम्मीद है आप ठीक-ठाक और सुरक्षित होंगे. बचपन से ही आपकी फिल्मों को पसंद करता आया हूं और कामना करता हूं कि आप हमेशा इस तरह सफलता हासिल करते रहें. वैसे वो ढाई किलो का हाथ अब 2020 पे मार ही दो...' इस तरह युवराज सिंह ने सनी देओल से कहा है कि वह अपने ढाई किलो के हाथ से 2020 से जुड़ी सभी बातों को भी खत्म कर दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनी देओल ने युवराज सिंह के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा है, 'शुक्रिया युवराज सिंह. 2020 में ढाई किलो के हाथ से ज्यादा ताकतवर मास्क है.' इस पर युवराज ने कहा है कि एकदम सच. सनी देओल का जन्म 19 अक्तूबर, 1956 पंजाब के साहनेवाल में हुआ. उनके पिता धर्मेंद्र और मम्मी प्रकाश कौर हैं. 2019 में वह बीजेपी की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बने.