युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा हनीमून मनाने पहुंचे दुबई, सोशल मीडिया पर Viral हुईं कपल की Photos

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) हाल ही में हनीमून पर गए हैं, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं.

युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा हनीमून मनाने पहुंचे दुबई, सोशल मीडिया पर Viral हुईं कपल की Photos

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) हनीमून के लिए पहुंचे दुबई

खास बातें

  • धनाश्री और युजवेंद्र चहल हनीमून के लिए पहुंचे दुबई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं धनाश्री और युजवेंद्र की फोटो
  • तस्वीरों में दिखा धनाश्री और युजवेंद्र चहल का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और गर्लफ्रेंड धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुए थे. शादी के बाद धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल हाल ही में हनीमून पर गए हैं, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को खुद धनाश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक छह लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी धनाश्र और युजवेंद्र चहल की फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, "गुड आफ्टरनून..." फोटो में जहां यू-ट्यूबर धनाङी वर्मा जेबरा प्रिंट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं युजवेंद्र चहल व्हाइट टीशर्ट, शॉर्ट्स और जैकेट में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में धनाश्री वर्मा का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. धनाश्री वर्मा के अलावा युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी इन तस्वीरों को साझा किया है, जिसपर शूटर दादी सहित फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. शूटर दादी चंद्रो तोमर ने युजवेंद्र और धनाश्री की इन फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "बढ़िया..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी शादी से जुड़ी सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. सगाई से लेकर हल्दी, फेरे, रिसेप्शन और कई रस्मों से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुए थे. बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इसी साल अगस्त माह में सगाई की थी. जहां युजवेंद्र चहल ने अपने खेल के अंदाज से लोगों का दिल जीता है तो वहीं धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से खूब पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा एक कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट भी हैं और यू-ट्यूब पर भी उनके करीब 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.