युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का Video हुआ वायरल, Bom Diggy Diggy गाने पर किया धमाकेदार डांस

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल की मंगेतर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा का Video हुआ वायरल, Bom Diggy Diggy गाने पर किया धमाकेदार डांस

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'बम डिगी डिगी' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में धनाश्री वर्मा का एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा 'बम डिगी डिगी (Bom Diggy Diggy Song)' गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस स्टेप और मूव काफी शानदार लग रहे हैं. 


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) के वीडियो को 'डांसिंग फॉरएवर' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में धनाश्री के एक्प्रेशंस फैन्स के होश उड़ा रहे हैं. वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर के स्किल्स की फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब धनाश्री वर्मा ने अपने डांस से इस कदर धमाल मचाया हो. 


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कुछ दिनों पहले अपना एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 'बूम-बूम' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही थीं. इसके अलावा वह कई वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन दिनों जहां युजवेंद्र चहल आईपीएल के कारण दुबई में हैं तो वहीं धनाश्री वर्मा भी मैच के दौरान उनका खूब सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com