युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने 'चुरा के दिल मेरा' पर डांस से मचा दिया तहलका- देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने 'चुरा के दिल मेरा' पर डांस से मचा दिया तहलका- देखें Video

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर का वीडियो हुआ वायरल
  • अक्षय कुमार के गाने पर डांस से मचा दिया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. धनाश्री वर्मा एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से सगाई रचाई है, जिसके बाद धनाश्री को काफी लोकप्रियता मिली. धनाश्री वर्मा के अकसर डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में डांसर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सुपरहिट सॉन्ग 'चुरा के दिल मेरा (Chura Ke Dil Mera Song)' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

Newsbeep

वीडियो को 'मुंबई डांसर' के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इस वीडियो में दूसरे डांसर के साथ जबरदस्त अंदाज दिखा रही हैं. उन्होंने अपने सिर पर रेड कलर की कैप लगाई हुई है, जो उन पर काफी फब रही है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) के इस वीडियो को अब तक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. डांसर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल की मंगेतर ऋतिक रोशन के गाने पर झूमती नजर आ रही थीं. बता दें, धनाश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इन दिनों जहां युजवेंद्र चहल आईपीएल के कारण दुबई में हैं तो वहीं धनाश्री वर्मा भी मैच के दौरान उनका खूब सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं.