धनाश्री वर्मा ने रेड जैकेट में 'फर्स्ट क्लास' गाने पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

धनाश्री वर्मा ने रेड जैकेट में 'फर्स्ट क्लास' गाने पर किया धमाकेदार डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'फर्स्ट क्लास' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर इन दिनों अपने डांस से खूब धमाल मचा रही हैं. मशहूर यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) रेड जैकेट पहनकर फिल्म 'कलंक' के गाने 'फर्स्ट क्लास (First Class Song)' पर धमाकेदार डांस कर रही हैं.  


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) इस गाने में पहले तो अपनी पूरी टीम के साथ डांस कर रही हैं. उसके बाद एक्ट्रेस अकेले ही धूम मचाने लगती हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस मूव्स फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. डांसर के इस वीडियो को मुंबई डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनकी भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल से सगाई हुई है, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दोनों अकसर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की फोटो और वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com