युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने बादशाह के Mercy गाने पर दिखाए ऐसे जबरदस्त स्टेप्स- देखें Video

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह डांस वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में धनाश्री बादशाह के गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने बादशाह के Mercy गाने पर दिखाए ऐसे जबरदस्त स्टेप्स- देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • बादशाह के Mercy गाने पर धनाश्री वर्मा ने किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस ने इन दिनों तहलका मचा रखा है. उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचाते हैं. हाल ही में धनाश्री का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में धनाश्री रैपर बादशाह के गाने 'मर्सी (Mercy)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) का यह वीडियो यूं तो 3 साल पुराना है. लेकिन फिलहाल यूट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. धनाश्री वर्मा का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

Mirzapur 2 Review: कुछ नहीं बदला है मिर्जापुर में, सिर्फ मुन्ना, कालीन और गुड्डू का भौकाल


डांसर धनाश्री वर्मा के इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें, हाल ही में युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह व्हाइट कलर के लहंगे में फाल्गुनी पाठक के सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' (Maine Payal Hai Chhankai) पर जबरदस्त अंदाज में थिरकती नजर आ रही थीं. नवरात्रि के मौके पर धनाश्री वर्मा ने वीडियो को शेयर किया था. उनका यह वीडियो फैन्स को इतना पसंद आया था कि केवल चंद ही घंटों में वीडियो को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे.

बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह एक मशहूर यू-ट्यूबर और डांसर भी हैं. उनके यू-ट्यूब पर चैनल पर भी करीब 19 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी करीब 19 लाख है.

Festival Special Sweet Recipe | ड्राई फ्रूट खीर कैसे बनाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा अकसर अपने डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं. खास बात तो यह है कि उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. इन दिनों धनाश्री वर्मा अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने दुबई पहुंची हैं, जहां की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की थी.