Dhanashree Verma ने नोरा फतेही के Garmi सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाया तहलका

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युजवेंद्र चहल की मंगेतर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सुपरहिट गाने 'गर्मी (Garmi Song)' पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Dhanashree Verma ने नोरा फतेही के Garmi सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाया तहलका

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा धनाश्री वर्मा का शानदार अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इन दिनों अपने डांस से धमाल मचा रखा है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. यूं तो धनाश्री वर्मा फिलहाल अबू धाबी में आईपीएल मैच देखने पहुंची हुई हैं. वहीं, हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सुपरहिट गाने 'गर्मी (Garmi Song)' पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

A post shared by Only Dance Craze (@only.dance.craze) on


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'गर्मी' सॉन्ग (Garmi) पर डांस करते हुए अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. इसमें उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनका लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का टॉप पहना हुआ है. जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा के करीब 17 लाख फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा दोनों अकसर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं.