युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने दी नोरा फतेही को टक्कर, 'दिलबर' पर यूं झमकर किया डांस, देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने दी नोरा फतेही को टक्कर, 'दिलबर' पर यूं झमकर किया डांस, देखें Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'दिलबर' पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • डांसर ने नोरा फतेही को दी टक्कर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मशहूर यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और उनके वीडियो जमकर धूम मचा रहे हैं. धनाश्री वर्मा कमाल की डांसर हैं और उनके डांस वीडियो उनके फैन्स के बीच खूब पॉपुलर भी हैं. हाल ही में भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ उनकी सगाई भी हुई है. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह नोरा फतेही (Nora Fatehi) को डांस में टक्कर देती नजर आ रही हैं. 


इस वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने 'दिलबर (Dilbar)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में युजवेंद्र चहल की मंगेतर का अंदाज देखने लायक है. वीडियो में धनाश्री वर्मा गोल्डन कलर के शॉर्ट टॉप और ब्लैक जैगिंग में काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके इस वीडियो पर 30 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने खेल के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं. धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है. धनाश्री वर्मा के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और उनके व्यू मिलियंस में हैं.