युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने 'चने के खेत' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस की बजने लगीं सीटियां, Viral हुआ Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने 'चने के खेत में' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने 'चने के खेत' सॉन्ग पर किया ऐसा डांस की बजने लगीं सीटियां, Viral हुआ Video

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर धमाकेदार डांस
  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में दिखा युजवेंद्र चहल की मंगेतर का धमाकेदार अंदाज
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके वीडियो और फोटो हमेशा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल धनाश्री वर्मा के एक डांस वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के गाने चने के खेत में पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा जहां माधुरी दीक्षित के गाने पर जबरदस्त अंदाज में थिरक रही हैं तो वहीं उनका डांस देख वहां मौजूद लोग भी खूब सीटियां बजा रहे हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का यह वीडियो डांस फैकल्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 17 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में धनाश्री वर्मा ब्लू टॉप और ग्रे जींस में नजर आ रही हैं. इसमें उनका डांस देख हर कोई उनकी खूब तारीफें कर रहा है. वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर के माधुरी दीक्षित के गाने पर स्टेप और एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने अपने डांस से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी वह कई वीडियो के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन डांस के जरिए भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा के यू-ट्यूब चैनल पर भी 2 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हो चुके हैं, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दी थी. बता दें कि हाल ही में उनकी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से सगाई हुई थी, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. इन दिनों धनाश्री वर्मा दुबई में युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने के लिए वहीं रह रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो साझा करती हैं.