युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने लाल चुन्नी लेकर 'मुझसे शादी करोगी' पर किया डांस, Video ने मचाया धमाल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल चुन्नी के साथ 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री ने लाल चुन्नी लेकर 'मुझसे शादी करोगी' पर किया डांस, Video ने मचाया धमाल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा ने लाल चुन्नी लेकर किया 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर डांस
  • वीडियो में दिखा युजवेंद्र चहल की मंगेतर का जबरदस्त अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनका वीडियो हो या फोटो, सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल भी होते हैं. धनाश्री वर्मा के डांस के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के होते हैं. उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह लाल चुन्नी के साथ 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री वर्मा के डांस के साथ-साथ व्हाइट लहंगे में उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. धनाश्री वर्मा ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अभी तक 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) जबरदस्त अंदाज में सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गाने मुझसे शादी करोगी पर थिरकती दिखाई दे रही हैं. हर एक बीट के साथ उनके स्टेप भी काफी कमाल के लग रहे हैं. डांस करते हुए धनाश्री वर्मा के एक्सप्रेशंस और एनर्जी भी तारीफ के लायक है. वीडियो में व्हाइट लहंगे के साथ उनका ट्रेडिशनल लुक भी जबरदस्त लग रहा है. धनाश्री वर्मा के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा धनाश्री वर्मा के और भी कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा के करीब 17 लाख फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा दोनों अकसर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं.