युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने Nora Fatehi के 'गर्मी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाया धमाल

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक और वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गर्मी सॉन्ग (Garmi) पर थिरकती नजर आ रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने Nora Fatehi के 'गर्मी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाया धमाल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गाने पर किया शानदार डांस

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा धनाश्री वर्मा का शानदार अंदाज
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

भारत के मशहूर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इन दिनों अपने डांस से धमाल मचा रखा है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह नोरा फतेही (Nora Fatehi) के गर्मी सॉन्ग (Garmi) पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में व्हाइट टॉप और ब्लैक ट्राउजर में धनाश्री वर्मा का डांस वाकई देखने लायक है. उनके डांस को लेकर उनके आसपास मौजूद लोग भी तालियां बजाते नहीं थक रहे हैं. धनाश्री वर्मा का यह वीडियो म्यूजिक लवर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का नोरा फतेही (Nora Fatehi) के 'गर्मी' सॉन्ग (Garmi) पर डांस करते हुए अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. इसमें उनके डांस स्टेप के साथ-साथ उनका लुक भी काफी कमाल का लग रहा है. उनके इस डांस को लेकर उनके साथ मौजूद लोग भी खूब चियर करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा भी धनाश्री अपने कई डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें वह ऋतिक रोशन के गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा के करीब 17 लाख फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा दोनों अकसर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं.