युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने वरीना हुसैन के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर किया डांस, Video 16 लाख के पार

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnam Hua) सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree ने वरीना हुसैन के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' पर किया डांस, Video 16 लाख के पार

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने वरीना हुसैन के साथ मुन्ना बदनाम हुआ पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने किया 'मु्न्ना बदनाम हुआ' पर डांस
  • वीडियो में जबरदस्त अंदाज में थिरकती दिखीं युजवेंद्र चहल की मंगेतर
  • धनाश्री वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अपने डांस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. धनाश्री वर्मा का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnam Hua) सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. धनाश्री वर्मा ने इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया था, जिसे अभी तक 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही वीडियो में लोग धनाश्री वर्मा और वरीना हुसैन के डांस की तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. 

Newsbeep

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और वरीना हुसैन (Warina Hussain) 'मुन्ना बदनाम हुआ' (Munna Badnam Hua) सॉन्ग पर न केवल कमाल का डांस करते हुए, बल्कि जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो को अब तक लगभग 50 हजार बार लाइक भी किया जा चुका है. डांस वीडियो के साथ-साथ धनाश्री वर्मा ने इसका बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दोनों स्टेप की प्रैक्टिस करते हुए शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में वरीना हुसैन और धनाश्री वर्मा का लुक भी काफी जबरदस्त लरग रहा है. बता दें कि मुन्ना बदनाम हुआ सॉन्ग पर खुद वरीना हुसैन ने ही सलमान खान के साथ परफॉर्म किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस से धनाश्री वर्मा हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले मशहूर यू-ट्यूबर धनाश्री वर्मा आईपीएल के दौरान युजवेंद्र चहल का समर्थन करने के लिए दुबई भी गई थीं, जहां की फोटो और वीडियो भी उन्होंने शेयर की थी. बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा की कुछ दिनों पहले ही सगाई हुई थी, दोनों अकसर एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर कर एक-दूसरे लिए प्यार जाहिर करते हुए नजर आते हैं.