धनाश्री के साथ रोमांटिक Photo शेयर कर युजवेंद्र चहल ने कहा 'मैं आपके साथ चलूंगा', तो शूटर दादी ने किया ये कमेंट

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने लिखा कि मैं आपके साथ चलूंगा तो शूटर दादी ने यूं दिया रिएक्शन.

धनाश्री के साथ रोमांटिक Photo शेयर कर युजवेंद्र चहल ने कहा 'मैं आपके साथ चलूंगा', तो शूटर दादी ने किया ये कमेंट

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शेयर की धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ रोमांटिक फोटो

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा के साथ युजवेंद्र चहल ने शेयर की रोमांटिक फोटो
  • शूटर दादी चंद्रो तोमर ने दिया युजवेंद्र चहल की फोटो पर रिएक्शन
  • युजवेंद्र चहल और धनाश्री की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर अपना प्यार जाहिर करते हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल ने धनाश्री वर्मा के साथ दुबई से जुड़ी एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में हंसते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया प रजमकर वायरल हो रही है, साथ ही फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल ने लिखा कि मैं आपके साथ चलना चाहता हूं. तो वहीं धनाश्री वर्मा ने भी उनका जबरदस्त रिप्लाई किया. इससे इतर शूटर दादी यानी चंद्रो तोमर (Shooter Dadi Chandro Tomar) ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया.

Newsbeep

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मैं आपके साथ चलूंगा और अंत तक आपका पीछा करूंगा." उनके इस कैप्शन का जवाब देते हुए धनाश्री वर्मा ने लिखा, "हां, और हम बीच में रुकेंगे भी अच्छा खाना खाने के लिए, तो ज्यादा चलने की जरूरत होगी." युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा के इस तस्वीर को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस पोस्ट पर खुद शूटर दादी यानी चंद्रो तोमर (Shooter Dadi Chandro Tomar) ने भी कमेंट किया. उन्होंने कमेंट में क्लैपिंग इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की सगाई कुछ दिनों पहले ही हुई थी. उनकी सगाई से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. जहां एक तरफ युजवेंद्र चहल ने भारतीय क्रिकेटर के तौर पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं धनाश्री वर्मा भी एक डॉक्टर होने के साथ-साथ एक डांसर भी हैं. धनाश्री वर्मा का यू-ट्यूब चैनल भी है, जिसपर वह अकसर अपने डांस वीडियो शेयर करती हुई नजर आती हैं. युजवेंद्र चहल और धनाश्री वर्मा अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हैं.