युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ शेयर की फोटो तो मिला जवाब- मेरी फेवरिट...

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ अकसर फोटो शेयर करते हैं और यह फोटो खूब वायरल भी होती हैं.

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ शेयर की फोटो तो मिला जवाब- मेरी फेवरिट...

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने धनाश्री (Dhanashree Verma) के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ अकसर फोटो शेयर करते हैं और यह फोटो खूब वायरल भी होती हैं. युजवेंद्र चहल ने धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके सामने एक केक है. इस फोटो को युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस पर धनाश्री वर्मा का कमेंट भी आया है, यह फोटो और उनका कमेंट खूब वायरल हो रहा है. युजवेंद्र चहल इन दिनों यूएई में आईपीएल (IPL 2020) खेल रहे हैं. युजवेंद्र चहल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के लिए खेलते हैं.  

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ फोटो को शेयर करते हुए सिर्फ हार्ट के इमोजी शेयर किए हैं. धनाश्री वर्मा ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेरी फेवरिट फोटो' तो इस कमेंट पर युजवेंद्र चहल ने रिएक्शन देते हुए लिखा है, 'मेरी भी.' इस फोटो को कुछ ही समय में छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक डॉक्टर हैं और मशहूर यूट्यूबर भी है. इंस्टाग्राम पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. उनके डांस वीडियो खूब देखे जाते हैं और इसी वजह से उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. हाल ही में धनाश्री वर्मा की और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.