युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने धोनी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- ऐसे लेजेंड के आसपास होना वास्तव में धन्य है...

महेंद्र सिंह धोनी के 40 वें जन्मदिन पर हर कोई उन्हें बधाइयां दे रहा है. साथ ही युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने एक खास तस्वीर शेयर की है जो अब वायरल हो रही है.

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने धोनी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- ऐसे लेजेंड के आसपास होना वास्तव में धन्य है...

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. धोनी 16 साल से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. उनके इस खास दिन पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. इसी मौके पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने एक खास तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी उनकी पत्नी साक्षी धोनी और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह एक थ्रोबैक तस्वीर है. इस फोटो के साथ धनाश्री वर्मा ने शानदार कैप्शन भी लिखा है.  


धनाश्री ने धोनी को दी जन्मदिन की बधाई
अपने डांस से हर का दिल जीत लेने वाली धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर फेस हैं. आए दिनों उनके पोस्ट वायरल होते हैं, लेकिन आज का उनका पोस्ट काफी खास नजर आ रहा है जी हां, उन्होंने धोनी के जन्मदिन पर उन्हें स्पेशल विश किया है. ग्रुप फोटो को शेयर करते हुए वे लिखती हैं कि- "मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि हमने जो सुना है और जो हमने उन्हें करते देखा है वह सब सच है. ऐसे लेजेंड के आसपास होना वास्तव में धन्य है. आपको जन्मदिन मुबारक हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ
धनाश्री वर्मा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं तो वह पेशे से डेंटिस्ट हैं साथ ही वे कोरियोग्राफर भी हैं. सोशल मीडिया पर उनके आए दिनों गाने वायरल होते रहते हैं. 2020 में धनाश्री ने युजवेंद्र चहल से शादी रचाई थी. शादी करने के बाद धनाश्री और भी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई हैं.