NDTV Khabar

जायरा वसीम ने धर्म के लिए छोड़ी फिल्में तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इनका भरोसा मत करना...

जायरा वसीम (Zaira Wasim) के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले बॉलीवुड से भी रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रवीना टंडन, पायल रोहतगी और कमाल आर खान ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जायरा वसीम ने धर्म के लिए छोड़ी फिल्में तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इनका भरोसा मत करना...

जायरा वसीम (Zaira Wasim) के फैसले पर बॉलीवुड कलाकारों ने दिए रिएक्शन

खास बातें

  1. जायरा वसीम के फैसले पर बॉलीवुड कलाकारों ने दिए रिएक्शन
  2. जायरा वसीम को कमाल आर खान ने बताया 'ड्रामा गर्ल'
  3. रवीना टंडन का भी यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आमिर खान की 'दंगल (Dangal)' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बीते रविवार 30 जून को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया. जायरा वसीम (Zaira Wasim) का यह फैसला बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोगों के लिए काफी चौंकाने वाला है. उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं. इसके साथ ही जायरा वसीम ने कहा 'उन्हें एहसास हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं.' जायरा वसीम (Zaira Wasim) के इस फैसले पर चारों तरफ से रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. उनके इस निर्णय पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने तो यहां तक कह दिया कि इसका भरोसा मत करना. वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी जायरा वसीम पर उनके फैसले के लिए निशाना साधा. 

जायरा वसीम ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, बोलीं- अनजाने में भटक गई थी ईमान के रास्ते से


'दंगल' गर्ल जायरा वसीम (Zaira Wasim)  द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने पर एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा 'मैं यह कहना चाहूंगा कि प्लीज जायरा वसीम का भरोसा न करें. वे यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही है. वह एक बहुत बड़ी ड्रामा गर्ल है. वे अब भी बॉलीवुड में हैं और इसे कभी नहीं छोड़ने वाली. चिंता न करें, आमिर खान उनके लिए जल्द ही और फिल्में भी प्रोड्यूस करेंगे.' कमाल आर खान (Kamaar R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिए जायरा वसीम को ड्रामा गर्ल बताया, साथ ही लोगों से इन पर भरोसा न करने के लिए भी कहा. 

जायरा वसीम ने 'धर्म के लिए' छोड़ा बॉलीवुड तो तस्लीमा नसरीन बोलीं- बेवकूफाना, पढ़ें अन्य लोगों के रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी जायरा वसीम के फैसले पर ट्वीट किया. रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा 'इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि दो फिल्में करने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रहे हैं, जिसने उन्हें इतना कुछ दिया है. बस यही इच्छा है कि वह ग्रेसफुल तरीके से यहां से जाएं और अपने यह विचार अपने तक ही रखें.' जायरा वसीम के फैसले को लेकर रवीना टंडन ने उन पर निशाना साधा. 

इस एक्टर का छलका दर्द, कहा- मुस्लिम नाम सुनते ही...

इनके अलावा एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने भी जायरा वसीम के फैसले पर अपने विचार पेश किए. पायल रोहतगी ने अपने ट्वीट के जरिए जायरा वसीम पर तंज कसने के साथ ही उन्हें कट्टर मुस्लिम और अंधभक्त भी बताया. पायल रोहतगी ने अपने ट्वीट में लिखा 'जायरा वसीम एक अंधभक्त और कट्टर मुस्लिम है. उन्होंने इस फैसले के लिए कुरान के विचार का हवाला दिया है. इससे लगता है कि इस्लाम ऐसा धर्म है जहां महिलाएं पुरुषों के बराबर नहीं हैं. मुझे पढ़कर काफी खुशी हुई.'

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement