जायरा वसीम ने ट्विटर पर दिया जवाब, बोलीं- मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं, और हां...

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने ट्रोल होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर यूं करारा जवाब भी दिया है.

जायरा वसीम ने ट्विटर पर दिया जवाब, बोलीं- मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं, और हां...

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने दिया ट्वीट का जवाब

खास बातें

  • जायरा वसीम ने की सोशल मीडिया पर वापसी
  • दंगल एक्ट्रेस ने कहा कि मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं...
  • जायरा वसीम का ट्वीट हुआ वायरल

'दंगल' फिल्म से जबरदस्त पहचान बनाने वाली जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने कुछ दिनों पहले टिड्डियों को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इसे अल्लाह का अजाब बताया था. अपने इस ट्वीट को लेकर जायरा वसीम काफी ट्रोल भी हुई थीं और उन्होंने इंस्टाग्राम व ट्विटर से अपना एकाउंट भी डिलीट कर दिया था. जायरा वसीम के इस ट्वीट को लेकर कनाडाई पत्रकार तारिक फतेह (Tarek Fateh) ने उन पर निशाना साधा था और कहा था, "भारतीय मुस्लिम अभिनेत्री जायरा वसीम अल्लाह के प्रकोप का शिकार होने पर अपने ही देशवासियों का मजाक उड़ा रही हैं. देखें उन्होंने किस तरह से टिड्डियों के आतंक की व्याख्या की है." 

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने ट्रोल होने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है, साथ ही उन्होंने तारिक फतेह के ट्वीट का जबरदस्त जवाब भी दिया है. जायरा वसीम ने तारिक फतेह के लिए एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं अब एक्ट्रेस नहीं हूं. जायरा ने तारिक फतेह के जवाब में नोट लिखा, "मैं भी यह मानती हूं कि यह क्रोध और अभिशाप है जैसे दावे करना जब दुनिया कई चीजों से गुजर रही है, काफी असंवेदनशील है...हर चीज जो कुरआन में लिखी है, वह केवल इसलिए नहीं कि पढ़कर पीछे छोड़ दिया जाए, बल्कि अपनी जिंदगी के लिए सही राह बनाने के लिए है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया है. कोई भी राय, चाहे वो अच्छी हो या बुरी मेरे इरादों की वास्तविकता को बताती है. ये मेरे और मेरे रब के बीच है और इस चीज की व्याख्या करने नहीं जा रही हूं. मैं केवल अल्लाह के प्रति जवाबदेह हूं, उनकी बनाई हुई चीजों की तरफ नहीं. दुनिया पहले से ही नफरत और कट्टरता जैसी कई मुश्किल चीजों से गुजर रही है. और कम से कम हम यह कर सकते हैं कि हम इसे ज्यादा न बढ़ाएं. और जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि जब भी हम सच्चाई जानना चाहते हैं तो हम इसे विनम्रता के साथ चाहते हैं. बाकि अल्लाह बेहतर जानता है. अल्लाह हमारी रक्षा करे और हमें सारी मुसीबतों से बचाए. और हां, अब मैं एक्ट्रेस नहीं हूं."