'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज- यह मत पूछो आम कैसे खाते हैं बल्कि पूछो रात को सुकून की नींद कैसे...

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट किया है और उन्होंने जोरदार तंज भी कसा है. जायरा वसीम का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज- यह मत पूछो आम कैसे खाते हैं बल्कि पूछो रात को सुकून की नींद कैसे...

जायरा वसीम का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जायरा वसीम ने किया ट्वीट
  • पीएम मोदी को लेकर यूं कसा तंज
  • खूब पढ़ा जा रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. आमिर खान (Aamir Khan) के साथ 'दंगल (Dangal)' से डेब्यू करने वाली जायरा वसीम ट्विटर पर अपनी राय रखती हैं और उनके ट्वीट खूब पढ़ें भी जाते हैं. जायरा वसीम (Zaira Wasim)  ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट किया है और उन्होंने जोरदार तंज भी कसा है. जायरा वसीम का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. जायरा वसीम ने बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखी है.

Newsbeep

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने ट्वीट करके लिखा है, 'सवाल यह होना चाहिए कि 'आपको रात को सुकून की नींद कैसे आ जाती है' यह नहीं कि 'आप आम कैसे खाते हैं.'' इस तरह जायरा वसीम ने देश के मौजूदा हालात को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है क्योंकि आम को लेकर उनसे एक इंटरव्यू में सवाल पूछा गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद भी ट्विटर पर फैन्स के साथ अपने विचार साझा किए थे. जायरा वसीम ने कश्मीर के हालात पर रिएक्ट किया था, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कश्मीर की हालत पर अपनी चिंता व्यक्त की थी और साथ ही सरकार पर निशाना भी साधा थी.