The Sky Is Pink Trailer: प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की जिंदगी में 'विलेन' बनीं जायरा वसीम, देखें Video

The Sky Is Pink Trailer: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), फरहान अख्तार और जायरा वसीम की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim) भी मुख्य किरदार निभा रही हैं.

The Sky Is Pink Trailer: प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की जिंदगी में 'विलेन' बनीं जायरा वसीम, देखें Video

The Sky is Pink Trailer: प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम का दिखा अलग अंदाज

खास बातें

  • 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • कहानी सुनाती नजर आईं जायरा वसीम
  • सच्ची कहानी पर आधारित है ये फिल्म
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की मोस्ट अवेटिड अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ये ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. इस ट्रेलर की शुरुआत प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की लवस्टोरी से होती है. हंसी, कॉमेडी और रोमांस के बीच इन दोनों में तब दूरियां आ जाती है, जब उन्हें पता चलता है कि उनकी बेटी आयशा यानी जायरा वसीम (Zaira Wasim) के फेफड़ों में दिक्कत है. ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में प्रियंका और फरहान के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रस्सियों पर चलती नजर आईं ट्विंकल खन्ना और नितारा, फोटो हुईं वायरल

'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' के ट्रेलर में एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) खुद को प्रियंका (Priyanka Chopra) और फरहान की जिंदगी में 'विलेन' बता रही हैं. बता दें प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी एक दिन पहले ही दे दी थी. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'इस क्रेजी परिवार को लेकर आ रही हूं मैं.'

संजय दत्त 'पूजा' नाम की लड़की से कर रहे थे बात, कैमरा देख गुस्से में बोले- बंद करो...वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि 'द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink)' में गंभीर बीमारी से जूझ रही एक टीनएज लड़की के जरिए उसके माता-पिता की कहानी को दिखाया गया है. फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बच्‍ची की मां अदिति का किरदार निभा रही हैं, जबकि फरहान अख्‍तर उसके पिता निखिल की भूमिका में हैं. इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होग, जबकि इसका वर्ल्ड प्रीमियर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में 13 सितंबर को किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...