NDTV Khabar

Video: 'सीक्रेट सुपरस्टार' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान को बोलना पड़ा, 'हम दर्शकों को धोखा नहीं देंगे'

‘दंगल’ फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी जायरा वसीम की अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: 'सीक्रेट सुपरस्टार' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि आमिर खान को बोलना पड़ा, 'हम दर्शकों को धोखा नहीं देंगे'

सीक्रेट सुपरस्टार में जायरा वसीम

खास बातें

  1. 19 अक्टूबर को रिलीज होगी सीक्रेट सुपरस्टार
  2. आमिर खान हैं फिल्म के प्रोड्यूसर
  3. जायरा वसीम जीत चुकी हैं राष्ट्रीय पुरस्कार
नई दिल्ली: ‘दंगल’ फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी जायरा वसीम की अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ है. दंगल में जहां वे पहलवान के रोल में थीं, इस बार वे गायिका बनी हैं. फिल्म निर्माताओं ने एक वीडियो जारी किया है जिसमे युवा अभिनेत्री के सफर को दिखाया गया है. जायरा ने खुद की एक पहलवान से एक गायक के सफर को दर्शकों के सामने पेश किया है. एक गिटार प्रशिक्षक द्वारा जायरा वासिम ने गिटार बजाना सीखा जिसमें जायरा ने बारीक से बारीक चीजों पर विशेष ध्यान दिया है. "दंगल" में गीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकी जायरा वसीम ने अपनी अगली फिल्म "सीक्रेट सुपरस्टार" के लिए गिटार पर हाथ आजमाया. 



16 वर्षीय जायरा वसीम ने बताया, "मुझे यह सुनिश्चित करना था कि बड़े पर्दे ऐसा न दिखे कि मैं एक्टिंग कर रही हूं. कई बार ऐसा होता है कि आप एक या दो नोट से चूक जाते हैं. लेकिन यह सुनिश्चित करना कि मैं इनसे न चूकूं यह काफी मुश्किल था. यह सवाल पैदा होता है कि क्या ये कुश्ती सीखने से ज्यादा आसान था? दोनों समान रूप से मुश्किल थे. जब मैंने पहली बार कुश्ती सीखी तो मुझे डर लग रहा था. मुझे यकीन नहीं था कि मैं इसे निभा पाऊंगी. यह मेरे कोच कृपा सर (कृपा शंकर बिश्नोई) के बिना संभव नहीं था."

यह भी पढ़ेंः ‘पद्मावती’ को अलाउद्दीन खिलजी की होने से रोकना मुश्किल ही नहीं असंभव लग रहा है...

आमिर खान ने भी अपने विचार साझा करते हुए कहा, "हम शुरुआत से ही क्लियर थे कि हम दर्शकों को धोखा नहीं देंगे. जायरा को एक सिंगर का रोल करना था और उन्हें अपने चरित्र को सही ढंग से निभाना था. मैं उनके प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हूं. एक एक्टर के रूप में, जब भी हम कोई इंस्ट्रूमेंट बजाना सीखते हैं तो हम अक्सर इसे सही ढंग से बजाने की कोशिश करते हैं. वे (जायरा) एक कदम आगे निकलीं और उन्होंने मेघना मिश्रा (गायक) के साथ बहुत समय बिताया ताकि वो उनसे यह समझ सके कि कैसे गाऊं. वे एक साथ रिर्हसल भी करते थे."

यह भी पढ़ेंः रिलीज हुआ 'पद्मावती' का ट्रेलर, दीपिका-शाहिद को छोड़ रणवीर सिंह पर टिकी निगाहें

टिप्पणियां
‘लगान’, ‘तारे जमीन पर’, ‘दंगल’ जैसी फिल्मों को वितरित करने के बाद "सीक्रेट सुपरस्टार" 'आमिर खान प्रोडक्शंस' की आठवीं फिल्म है. अद्वैत चंदन लिखित और निर्देशित "सीक्रेट सुपरस्टार" 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement