NDTV Khabar

‘अक्सर-2’ के को-स्टार्स ने जरीन खान की कर दी हालत खराब, बाल-बाल बचीं

जरीन खान की ‘अक्सर-2’ कल रिलीज होने जा रही है. ‘वीर’ में सलमान खान की हीरोइन रह चुकी जरीन खान फिल्म में बोल्ड और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘अक्सर-2’ के को-स्टार्स ने जरीन खान की कर दी हालत खराब, बाल-बाल बचीं

सलमान खान की 'वीर' से डेब्यू किया था जरीन खान ने

खास बातें

  1. सलमान की हीरोइन रह चुकी हैं
  2. कैटरीना कैफ जैसा है लुक
  3. ओवरवेट को लेकर रही थीं सुर्खियों में
नई दिल्ली: जरीन खान की ‘अक्सर-2’ कल रिलीज होने जा रही है. ‘वीर’ में सलमान खान की हीरोइन रह चुकी जरीन खान फिल्म में बोल्ड और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म की शूटिंग मॉरीशस की हसीन वादियों में हुई है. ‘अक्सर-2’ की शूटिंग के दौरान गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला जरीन खान के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे और खूब मस्ती करते थे. गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला ने फिल्म के क्लाइमेक्स शूट के दौरान जरीन खान के साथ ऐसा प्रैंक खेला कि उनको मिनी हार्ट अटैक आ गया.

देखें, 'अक्सर 2' का ट्रेलर...


क्लाइमेक्ट शूट के दौरान गौतम और अभिनव ने जरीन पर प्रैंक खेलने का फैसला लिया. लेकिन उन्होंने जरीन को बुरी तरह से डरा दिया. हुआ यूं कि जरीन अपनी वैन में बैठी थीं और अपने डायलॉग पर नजर दौड़ा रही थीं. तभी अभिनव उनके पास दौड़ते हुए आए और बोले गौतम का एक्सीडेंट हो गया है और वे घायल हैं. जरीन हक्की-बक्की रह गईं और वे गौतम को देखने के लिए दौड़ीं. गौतम जमीन पर पड़े थे और खून जैसा कुछ उनके चेहरे पर था. डर के मारे जरीन चिल्लाने लगीं और तभी देखा कि गौतम मुस्करा रहे हैं और सभी हंसने लगे.

पढ़ें: सेंसर बोर्ड फिर हुआ संस्कारी, कहा-टीवी पर दिखाने लायक नहीं है जरीन खान का यह गाना

टिप्पणियां
जरीन खान को मिनी हार्ट अटैक आ चुका था, और वे दोनों पर खूब चिल्लाने लगीं. लेकिन कुछ संभलने के बाद वे हंसने लगीं. ‘अक्सर-2’ को अनंत नारायण महादेवन ने डायरेक्ट किया और फिल्म कल रिलीज होने वाली है. फिल्म में पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी श्रीसंत भी नजर आएंगे.

VIDEO: अभिनेता विद्या बालन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement