जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बुलेट दौड़ाती नजर आ रही हैं.

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • जरीन खान ने दौड़ाई बुलेट
  • देखते रह गए बॉडीगार्ड्स
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

जरीन खान (Zareen Khan) के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाते हैं. वो अकसर अपने इवेंट्स के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो बुलेट दौड़ाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'लाली तो चली.' जरीन खान (Zareen Khan Video) ने इस वीडियो को पोस्ट किए हुए अभी एक घंटा भी नहीं हुआ है और इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला पर Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट का निशाना, बोले-मुझे तो बोतल फेंकने पर बाहर...

जरीन खान (Zareen Khan) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ग्राउंड में बुलेट चलाना सीख रही हैं और कुछ बॉडीगार्ड भी उनके साथ हैं. इस वीडियो को बैकग्राउंडर में पंजाबी गाना भी बज रहा है. जरीन खान ने इससे पहले बुलेट की सवारी करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. उस तस्वीर को भी लोगों के खूब लाइक किया था. जरीन खान इन दिनों पंजाबी फिल्मों में व्यस्त हैं और खबर है कि जल्द ही वो साउथ की फिल्मों में भी दिखेंगी.

'बिग बॉस 13' को लेकर आई बड़ी खबर, सिद्धार्थ शुक्ला को भेजा घर से बाहर- जानें माजरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' में नजर आई थीं. जरीन खान अब इंडिपेंडेंट फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले है' जिसमें वे होमोसेक्सुअल किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा वे ‘चाणक्य' से टॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही है.