जरीन खान का Video में फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज, यूं कैटवॉक करती नजर आईं एक्ट्रेस

जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक सूट में कैट वॉक करती नजर आ रही हैं.

जरीन खान का Video में फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज, यूं कैटवॉक करती नजर आईं एक्ट्रेस

जरीन खान (Zareen Khan) ने शानदार अंदाज में की कैटवॉक

खास बातें

  • जरीन खान का वीडियो में फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज
  • पिंक आउटफिट में कैटवॉक करती दिखीं एक्ट्रेस
  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने अंदाज से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्स, हर लुक में जरीन खान का जबरदस्त और खास अंदाज देखने को मिलता है. जरीन खान की फोटो और वीडियो भी अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. ऐसा ही हाल जरीन खान के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, जरीन खान का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पिंक सूट में कैट वॉक करती नजर आ रही हैं. जरीन खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 74 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

जरीन खान (Zareen Khan) के इस वीडियो में उनका लुक देखने लायक है. पिंक पैंट, ब्लैक टी-शर्ट और पिंक ब्लेजर में जरीन खान का लुक तारीफ के लायक है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस कैट वॉक करती हुई आती हैं और कैमरे की तरफ देखकर फ्लाइंग किस करती हैं. इसमें उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि इसके अलावा भी जरीन खान के कई वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. वीडियो से इतर एक्ट्रसे अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.