जरीन खान ने रक्षाबंधन पर पेश की शानदार मिसाल, कहा-हमें भाई की जरूरत नहीं है क्योंकि..देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने रक्षाबंधन का त्यौहार काफी अलग अंदाज में मनाया है.

जरीन खान ने रक्षाबंधन पर पेश की शानदार मिसाल, कहा-हमें भाई की जरूरत नहीं है क्योंकि..देखें Video

जरीन खान ने रक्षाबंधन के त्यौहार पर पेश की मिसाल

खास बातें

  • जरीन खान ने खास अंदाज में मनाया रक्षाबंधन
  • वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने पेश की शानदार मिसाल
  • जरीन खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

रक्षाबंधन का त्यौहार हर भाई-बहन के लिए सबसे खास होता है. इस त्यौहार पर बहनें अपने भाई की कलाई पर राखियां बांधती हैं. लेकिन इस त्यौहार को बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने काफी अलग अंदाज में मनाया है. हाल ही में जरीन खान (Zareen Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बहन उन्हें राखी बांधती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को साझा करते हुए जरीन खान (Zareen Khan)  ने यह भी बताया कि उनका कोई अपना भाई नहीं है, इसलिए उनकी छोटी बहन ही उन्हें राखी बांधती हैं. राखी के मौके पर इस वीडियो को शेयर कर जरीन खान ने बहनों के लिए एक अलग ही मिसाल पेश की है. इसके साथ ही उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

Mission Mangal Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की धुआंधार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़ रुपए

वीडियो में जरीन खान (Zareen Khan) की छोटी बहन उन्हें राखी बांधती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारा कोई भाई नहीं है, केवल हम दो बहने ही हैं. इसलिये हर साल मेरी छोटी बहन रक्षाबंधन के दिन मेरी कलाई पर राखी बांधती है. क्योंकि उसे लगता है कि उसे भाई की क्या जरूरत है, जब उसके पास इतनी प्यार बहन है." वीडियो में जरीन खान येलो ड्रेस पहनी दिख रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी लाजवाब लग रहा है.

स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी थी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, हुईं ट्रोल तो बोलीं- एकाउंट हैक हुआ था...

Newsbeep

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. हालांकि, उनकी लोकप्रियता 'कैरेक्टर ढीला' गाने से और भी ज्यादा बढ़ गई. इसके बाद वह 'हाउसफुल 2', 'अकसर 2', '1921', 'हेट स्टोरी 3', 'वजह तुम हो' और 'वीरप्पन' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. बॉलीवुड के अलावा जरीन खान ने तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..