जरीन खान ने आइसोलेशन में रहते हुए यूं की सफाई, Video शेयर कर बोलीं- घर की सफाई करना...

जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बालकनी में साफ सफाई करती दिखाई दे रही हैं.

जरीन खान ने आइसोलेशन में रहते हुए यूं की सफाई, Video शेयर कर बोलीं- घर की सफाई करना...

जरीन खान (Zareen Khan) ने आइसोलेशन में रहकर की घर की सफाई

खास बातें

  • जरीन खान ने घर में रहकर की सफाई
  • एक्ट्रेस ने कहा कि घर की सफाई करना ही बेस्ट वर्कआउट है
  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सभी कलाकार इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण क्वारंटीन में हैं. वह सेल्फ आइसोलेशन में रहकर भी लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बालकनी में साफ सफाई करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस बालकनी के साथ-साथ खिड़की और शीशे पर भी पोछा लगाती हैं. जरीन खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

जरीन खान (Zareen Khan) इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "क्वारंटीन के दौरान घर की सफाई करना ही सबसे बेस्ट वर्क आउट होता है. आखिरकार हमें इस चीज का एहसास हो ही गया." बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी एक बचपन की फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें एक्ट्रेस की क्यूटनेस देखने लायक थी. 

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में वह 'यशोधरा' के रूप में सलमान खान के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल-2, रेडी, हेट स्टोरी-3, वीर, अकसर 2, 1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' और डाका में नजर आई थीं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1300 के पार जा चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com