Zareen Khan ने ब्लैक ड्रेस में किया जबरदस्त डांस, Video में यूं दिखा एक्ट्रेस का जलवा

जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह उनकी अदाएं देखने लायक हैं. इस वीडियो में जरीन खान ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है.

Zareen Khan ने ब्लैक ड्रेस में किया जबरदस्त डांस, Video में यूं दिखा एक्ट्रेस का जलवा

जरीन खान (Zareen Khan) ने ब्लैक ड्रेस में बिखेरा जलवा

खास बातें

  • जरीन खान ने ब्लैक ड्रेस में यूं किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो में एक्ट्रेस ने दिखाया जलवा
  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही चर्चा में रहते हैं. अपने स्टाइल को लेकर जरीन खान हमेशा फैंस का ध्यान खींचती हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह उनकी अदाएं देखने लायक हैं. इस वीडियो में जरीन खान ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 87 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही जरीन के वीडियो पर कमेंट्स की बरसात भी थमने का नाम नहीं ले रही है. 

जरीन खान (Zareen Khan) अपने वीडियो में ब्लैक ड्रेस पहनकर जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका एक्सप्रेशन काफी कमाल का लग रहा है. उनके वीडियो पर फैंस भी ब्यूटीफुल और शानदार जैसे कमेंट्स के जरिए अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि जरीन खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. जरीन ने इससे पहले भी अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किये थे, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.