Zareen Khan के इंस्टाग्राम पर हुए 9 मिलियन फॉलोअर्स, पेरिस की सड़कों पर डांस कर यूं मनाया जश्न- देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) के इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या अब 90 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है. इस खुशी में जरीन खान पेरिस की सड़कों पर डांस करती हुई भी दिखाई दीं.

Zareen Khan के इंस्टाग्राम पर हुए 9 मिलियन फॉलोअर्स, पेरिस की सड़कों पर डांस कर यूं मनाया जश्न- देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) ने पेरिस में किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • जरीन खान के इंस्टाग्राम पर हुए 90 लाख फॉलोअर्स
  • एक्ट्रेस ने पेरिस में मनाया इस बात का जश्न
  • जरीन खान पेरिस की सड़कों पर डांस करती आईं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. उनकी फोटो हो वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या अब 90 लाख से भी ज्यादा हो चुकी है. इस खुशी में जरीन खान पेरिस की सड़कों पर डांस करती हुई भी दिखाई दीं. जरीन खान का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वीडियो में जरीन खान का डांस करते हुए अंदाज देखने लायक है. 

जरीन खान (Zareen Khan) वीडियो में  ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम पर 90 लाख फॉलोअर्स होने की खुशी में एक्ट्रेस झूमती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. जरीन खान के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए लिखा, "अपने 9 मिलियन इंस्टा फैमिली का जश्न मना रही हूं. आप सभी के प्यार का धन्यवाद. इसे ऐसे ही जारी रखें." बता दें कि जरीन खान से इससे पहले भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनका लुक काफी कमाल का लग रहा था. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के अलावा एक्ट्रेस ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.