जरीन खान ने पिंक ड्रेस में शूटिंग के सेट पर यूं किया डांस, Video में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

जरीन खान (Zareen Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिंक ड्रेस में बीच के किनारे झूमती हुई नजर आ रही हैं.

जरीन खान ने पिंक ड्रेस में शूटिंग के सेट पर यूं किया डांस, Video में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

जरीन खान (Zareen Khan) पिंक ड्रेस में बीच पर झूमती आईं नजर

खास बातें

  • जरीन खान ने शूटिंग के सेट पर पिंक ड्रेस में किया डांस
  • एक्ट्रेस के अंदाज ने मचाया धमाल
  • वीडियो में दिखा जरीन खान का खूबसूरत अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. जरीन खान अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिंक ड्रेस में झूमती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जरीन खान का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 90 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

जरीन खान (Zareen Khan) अपने वीडियो में पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो किसी शूटिंग के सेट से जुड़ा है. इसमें एक्ट्रेस के लुक्स को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इसके अलावा जरीन खान का एक और वीडियो खूब चर्चा में है, जिसमें एक्ट्रेस ग्रीन ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जरीन खान का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इतना ही नहीं, उनकी अदाएं भी वीडियो में देखने लायक हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जरीन खान अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर यूं चर्चा में रही हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) 'वीर (2010)' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया मेंर आ चुकी हैं.  इसके अलावा जरीन खान हॉरर फिल्म '1921' में भी दिखीं थीं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का झंडा नहीं गाड़ सकी. यही नहीं, 2017 में आई उनकी 'अकसर 2' को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बॉलीवुड के साथ-साथ जरीन खान ने तेलुगू और पंजाबी सिनेमा में भी हाथ आजमाया है. आखिरी बार एक्ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'डाका' में नजर आई थीं.